चतरा में अपराधियों का आतंक : शादी की तैयारी चल रही घर से लूटे जेवर और 1 लाख कैश, विरोध करने पर की मारपीट, 3 घायल

Edited By:  |
chatra mai aparadhiyon ka aatank chatra mai aparadhiyon ka aatank

चतरा : जिले के सदर थाना क्षेत्र के बरैनी पंचायत अंतर्गत सिरम गांव में बाइकसवार अपराधियों ने मारपीट व लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. अपराधियों ने बुधवार की रात घटना को अंजाम देने के बाद हवाई फायरिंग कर इलाके में दहशत फैला दिया. मारपीट की घटना में 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. घटना के बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना सदर पुलिस को दी है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सिरम गांव के जितेंद्र यादव के घर पर बेटे के शादी की तैयारी चल रही थी. इसी को लेकर घर में आए रिश्तेदारों के साथ परिजन बैठकर बात कर रहे थे. इसी दौरान टीवीएस अपाचे पर सवार 09 अपराधियों ने घर पर हमला बोलकर लोगों के साथ मारपीट की और घर में रखा तिलक का एक लाख रुपये नगद और जेवर लूटकर भाग निकले.

भुक्तभोगी जितेंद्र यादव ने बताया कि उनके भतीजा सतीश यादव की 25 अप्रैल को शादी है. 20 अप्रैल को तिलक समारोह है. शादी समारोह को लेकर घर में परिजन मौजूद थे. इसी क्रम में बरैनी गांव के तीन टीवीएस अपाचे मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपराधी पहुंचे और हमला कर दिया. सभी अपराधी हथियार से लैस थे. अपराधियों ने सबसे पहले घर में घुसकर लूट की घटना को अंजाम दिया. जब परिजनों ने विरोध किया तो अपराधियों ने उनके भतीजा विवेक यादव और महेंद्र यादव को तलवार और बैट से मारकर घायल कर दिया. घटना में विवेक यादव का हाथ टूट गया और सिर में चोट लगी है. घायलों के अनुसार हमलावर अपराधी लालू साव गांव में हुए बालेश्वर साव हत्याकांड का मुख्य अभियुक्त है. भुक्तभोगी ने बताया कि लालू साव को शक है कि उनका परिवार मृतक बालेश्वर साव का समर्थक है. इसी शक के आधार पर घटना को अंजाम दिया गया है.


Copy