सनसनी : रामगढ में सगे भाई की हत्या कर घर में शव छुपाने के आरोप में बहन गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
brother ke murder ke aaroop me sisiter arrested. brother ke murder ke aaroop me sisiter arrested.

Ramgarh:-Jharkhand के रामगढ़ जिले के पतरातु में एक हैरान करने वाली वारदात सामने आई है।यहां सगी बहन ने अपने भाई को मौत के घाट उतार दिया और उसके शव को घर में ही दफना कर उसपर सीमेंट की प्लास्टर कर दी ताकि किसी को शक न हो।

लेकिन बहन की होशियारी काम नहीं आई ..और करीब दो माह बाद पुलिस ने पूरे मामले का पर्दाफाश करते हुए आरोपी बहन चंचला को गिरफ्तार कर लिया है और उसकी निशानेदी पर करीब दो माह से लापता चल रहे उसके भाई के शव के भी बरामद कर लिया है.

जिले की पतरातु पुलिस ने पीटीपीएस रोड नंबर 33 आवास में पुलिस मजिस्ट्रेट के साथ शव को बरामद करने पहुंची तो पाया की उसपर सीमेंट की परत चढ़ी है. जब उसको तोड़ कर मिट्टी हटाया गया तो दो महीने से लापता रोहित का शव उसी के घर से बरामद हो गया. पूरी घटना को देखने के लिए सैकड़ो की तादात में लोग पहुंचे थे हर किसी के जुबान पर यही सवाल था की आखिर कैसे कोई बहन अपनी भाई की हत्या कर सकता है और अगर कोई मजबूरी भी होगी तो वह क्या है लेकिन इन सब से अभी पर्दा उठना बाकी है ।

पुलिस की माने तो 2 महीने के चली छानबीन के दौरान काल डिटेल के अनुसार शक की सुई बार बार चंचला पर ही आकर रुकती थी । मृतक रोहित के पिता बिजली मिस्त्री है जो चुटिया रांची में रहते है । वही मृतक की बहन और आरोपी चंचला कुमारी अकेले पीटीपीएस में रहते थे।पुलिस के गिरफ्तारी के बाद उसने बताया की उसका भाई नशा करता था और नशे की गोली के ओवर डोज हो जाने की वजह से उसकी मौत हो गई है लेकिन यह बात पुलिस के गले के नीचे नही उतर रही है क्योंकी अगर ऐसा था तो इसकी जानकारी पुलिस को देने चाहिए थी।पतरातु एसडीपीओ की माने तो इस घटना में आरोपी चंचला के साथ एक युवक भी है जिसपर जांच चल रही है और जल्द ही इस मामले का खुलासा कर लिया जाएगा.


Copy