BREAKING NEWS : DIG ने दो दारोगा को नौकरी से किया बर्खास्त,पुलिस विभाग में हड़कंप, जानें वजह..

Edited By:  |
BREAKING PURNIA DIG dismissed two sub-inspectors from their jobs, creating panic in the police department. BREAKING PURNIA DIG dismissed two sub-inspectors from their jobs, creating panic in the police department.

BREAKING NEWS:-बड़ी खबर बिहार के पुलिस विभाग से है जहां दो दारोगा(SUB INSPECTOR)को सेवा से बर्खास्त(DISMISS)कर दिया गया है.यह बड़ी कार्रवाई पूर्णियां रेंज के डीआईजी विकास कुमार ने की है.डीआईजी के इस कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप मचा हुआ है.


कटिहार जिला के दो एसआई दिलीप ओझा और कृत्यानंद पासवान के खिलाफ की है.मिली जानकारी के अनुसार कटिहार जिले के पूर्व कचना ओपी के एसआई दिलीप ओझा को शराब माफिया से सांठ गांठ मामले में बर्खास्त किया गया है.इन पर कटिहार नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज करवाया गया था,जिसके बाद इन्हें निलंबित करते हुए जांच शुरू की गयी थी और जांच में दोषी पाये जाने के बाद इन्हें सेवा से बर्खास्त कर दिया गया है.


वहीं कृत्यानंद पासवान जो पूर्व में sc/St थाना के प्रभारी थे उनपर नाबालिग के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाया गया था जिस पर कटिहार जिले के बारसोई थाना में मामला दर्ज किया गया था. उनको भी पुलिस मुख्यालय बिहार के निर्देश पर पूर्णिया रेंज के डीआईजी विकास कुमार आज सेवा से बर्खास्त करने का आदेश जारी किया है ।इन दोनो एसआई पर दर्ज मामले में जांच रिपोर्ट सामने आने के बाद ये बड़ी कारवाई की गई है.


पूर्णियां से प्रफुल्ल ओंकार की रिपोर्ट


Copy