बिहार पुलिस की खाकी फिर दागदार : महिला दारोगा पर पीड़िता से घूस लेने का आरोप, SP ने जांच का दिया आदेश

Edited By:  |
Bihar Police's khakis again stained Female inspector accused of taking bribe from victim, SP orders investigation Bihar Police's khakis again stained Female inspector accused of taking bribe from victim, SP orders investigation

पूर्णिया : बिहार पुलिस की खाकी एक बार फिर दागदार हुई है। पीड़िता ने बिहार पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि केस मैनेज करने के नाम पर महिला दारोगा उससे लगातार पैसों की डिमांड कर रही थी। वहीं सोशल मीडिया पर दोनों के बीच हुए व्हाट्स एप्प चैट का फोटो वायरल रहा है। मामला तूल पकड़ते ही SP ने भी मामले के जांच का आदेश दे दिया है।


मामला पूर्णिया के सदर थाना का बताया जा रहा है जहां तैनात महिला एसआई अन्नू कुमारी पर थाने में केस दर्ज करानेवाली एक महिला ने एसआई के द्वारा किसी दूसरे के एकाउंट पर पैसा मंगवाने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने बताया कि वह नेपाल की रहनेवाली है और एक साल पहले पूर्णिया के सदर थाना क्षेत्र के प्रोफेसर कॉलोनी रामबाग के रहनेवाले एक युवक ने शादी का झांसा देकर उससे कई बार शारारिक संबंध बनाया , जब महिला के द्वारा शादी का दबाब दिया जाता था तो युवक द्वारा टाल मटोल कर दिया जाता था।


पीड़िता ने आगे बताया कि युवक ने कुछ दिन पहले ही किसी दूसरी लड़की से शादी कर ली, जब इस बात का पता नेपाल में रहनेवाली महिला को पता चला तब महिला ने पूर्णिया के सदर थाना में युवक के खिलाफ केस दर्ज करा दिया , उसी केस में सदर थाना में तैनात महिला एसआई अन्नू कुमारी को आईओ बनाया गया।


वहीं आईओ अन्नू कुमारी के द्वारा केस के नाम पर लगातार उससे पैसे की डिमांड किये जाने का आरोप लगाते हुए पीड़िता ने साक्ष्य के तौर पर वाइस कॉल ,वाट्सअप चेटिंग और पे फोन पर दिया गया पैसा का सबूत भी दिया है। महिला ने किसी मुरशिद के नाम के एकाउंट पर पैसा भेजने की बात बताई है । वहीं इस मामले में जब मीडिया ने पूर्णिया पुलिस अधीक्षक से बात की तो पुलिस अधीक्षक ने डीएसपी से जांच कराने की बात कही है।

प्रफुल झा की रिपोर्ट


Copy