अजब-गजब : हड़बड़ी में हैं साहब !निर्धारित समय से पहले ही समारोह में पहुंच गये CM नीतीश..

Edited By:  |
BIG BOSS  is in a hurry! CM Nitish reached the function before the scheduled time.. BIG BOSS  is in a hurry! CM Nitish reached the function before the scheduled time..

PATNA:-ऐसा लगता है कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार काफी हड़बड़ी में हैं और आज ही बड़ा फैसला ले सकते हैं,इसका संकेत उनके आज के बक्सर के कार्यक्रम से निकाला जा सकता है जहां निर्धारित समय से पहले ही वे कार्यक्रम स्थल के लिए पटना से निकल गये.बक्सर रवाना होने से पहले नीतीश कुमार ने पटना के वेटनरी ग्राउंड में भी 45 मिनट पहले पहुंचे थे और अग्निशमन विभाग के प्रदर्शनी में अकेले शामिल हुए.आमतौर पर सीएम नीतीश के साथ दिखने वाले डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव नदारद दिखे.


बताते चलें कि बक्सर जिला के ब्रह्मेश्वर स्थान मंदिर के विकास कार्य के फेज वन का उद्घाटन और फेज 2 का शिलान्यास का कार्यक्रम पहले से निर्धारित था.इस कार्यक्रम में सीएम नीतीश कुमार के साथ ही डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव एवं विभागीय मंत्री समेत की जनप्रतिनिधियों को शामिल होना था,पर मिली जानकारी के अनुसार इस उद्घाटन सह शिलान्यास समारोह में सिर्फ नीतीश कुमार पहुंच रहे हैं,तेजस्वी यादव एवं आरजेडी के जुड़े कोई भी नेता इस समारोह में शामिल नहीं हो रहे हैं.चूंकी नीतीश कुमार ने जेडीयू के कोर कमिटि की बैठक बुलाई है जिसमें वर्तमान राजनीतिक परिस्थिति की चर्चा और अगली रणनीति पर विचार किया जाना है.इसलिए नीतीश कुमार बक्सर के कार्यक्रम में 40 मिनट पहले ही पहुंच रहे हैं और फिर जल्दी से उद्घाटन और शिलान्यास समारोह में शामिल होकर पटना लौटकर जेडीयू नेताओं के साथ बैठक करेंगे.


वहीं नीतीश कुमार की नई राजनीति को आरजेडी समझ चुकी है,यह वजह है कि येलोग नीतीश कुमार के कार्यक्रम का एक तरह से बहिष्कार कर रही है.गणतंत्र दिवस समारोह में सीएम और डिप्टी सीएम के बीच खाली कुर्सी देखी गयी ,वहीं दोपहर बाद राजभवन में आयोजित हाई-टी में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव नहीं पहुंचे और आरजेडी कोटे से पहुंचे मंत्री आलोक मेहता को भी पार्टी नेतृत्व ने बीच में ही बुला लिया.तेजस्वी के हाई-टी में शामिल नहीं होने के सवाल पर सीएम नीतीश कुमार ने कहा थे कि उन्हीं से पूछिए कि वे क्यों नहीं आये.



Copy