बेतिया में अपराधियों का तांडव ! : दवा कारोबारी के बेटे को गोलियों से भूना, इलाके में मची सनसनी

Edited By:  |
Reported By:
betiya me apradhiyon ka tandav dawa karobari ke bete ko mari goli betiya me apradhiyon ka tandav dawa karobari ke bete ko mari goli

बेतिया : खबर है बेतिया से जहां बाइक सवार अपराधियों ने शहर के बीचो बीच बालू खनन संबेदक तथा प्रसिद्द सेहत दवाखाना और बड़े दवा कारोबारी जमील अख्तर के पुत्र उमर अख्तर उर्फ बुलबुल की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीँ घटना के बाद पूरे इलाके में अफरातफरी मच गई और अपराधी हथियार लहराते हुए फरार हो गए।

मामला बेतिया के नगर थाना इलाके का बताया जा रहा है जहां नया बाजार चौक और बुलाकी सिंह चौक के बीच दवा कारोबारी का पुत्र जमील अख्तर के पुत्र उमर अख्तर उर्फ बुलबुल अपनी बाइक से कालीबाग मन्दिर की तरफ से आ रहा था तभी बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने पीछे से गोली मार दी। गोली उमर के सर में लगी और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। गोली चलते ही मौके पर अफरा तफरी मच गई और अपराधी हथियार लहराते हुए फरार हो गए।

घटना के बाद मौके पर लोगो की भीड़ जमा हो गई। जिसके बाद नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए जीएमसीएच ले गई।हालांकि अभी तक घटना के पीछे का कारण पता नहीं चल सका है और परिजन कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है। लेकिन पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


Copy