बेगूसराय में दो परिवारों के बीच जमकर मारपीट : 6 लोग गंभीर रुप से घायल, सदर अस्पताल रेफर

Edited By:  |
begusarai mai do pariwaron ke beech jamkar maarpit begusarai mai do pariwaron ke beech jamkar maarpit

बेगूसराय : बड़ी खबरबेगूसराय से नयागांव थाना क्षेत्र के नयागांव गांव में बकाए रूपये को लेकर दो परिवारों के बीच जमकर मारपीट हुई है. घटना में दोनों पक्षों के आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. मारपीट का वीडियो भी सामने आया है. इसमें आप देख सकते हैं कि दोनों ओर से बड़ी संख्या में महिला व पुरुष लाठी डंडे से एक दूसरे की पिटाई कर रहे हैं. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर सभी घायलों को रेफरल अस्पताल मटिहानी भेज दिया है.

बताया जा रहा है कि थाना क्षेत्र के नयागांव गांव में बकाए पैसे को लेकर दो परिवारों के बीच मारपीट की घटना हुई है. मारपीट के दौरान गांव का पूरा इलाका रण क्षेत्र में तब्दील हो गया. लोग भागते रहे और लाठी डंडे से एक दूसरे की पिटाई करते रहे. घटना की सूचना मिलते ही नयागांव थाना की पुलिस घटना स्थल पर पहुंच सभी घायलों को इलाज हेतु रेफरल अस्पताल मटिहानी भेजा जहां उसे गंभीर हालत देखते हुए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया गया है.

घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि रामाशीष सिंह के पुत्र कुंदन कुमार और खलटु सिंह के भतीजा चंदन कुमार के बीच राशि लेनदेन का मामला था. गुरुवार को नयागांव ढाला पर दोनों युवकों के बीच रुपए को लेकर कर विवाद इतना हुआ कि ये मारपीट में तब्दील हो गई. इसके बाद दोनों अपने-अपने घर पहुंचा जहां दोनों के परिवार लाठी डंडे लेकर बाहर निकल कर जमकर जमकर मारपीट किया. घटना में आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. इस संबंध में नयागांव थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस घटनास्थल पर है. स्थिति सामान्य है. परंतु अभी तक किसी भी पक्ष के द्वारा आवेदन नहीं दिया गया है. आवेदन प्राप्त होते ही प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी .


Copy