बड़ी कामयाबी : PLFI के नाम पर लेवी की मांग करने के 4 आरोपी अरेस्ट, PLFI का पर्चा सहित कई आपत्तिजनक सामान बरामद

Edited By:  |
Reported By:
badi kaamyabi badi kaamyabi

सिमडेगा : बड़ी खबर सिमडेगा से जहां पीएलएफआई उग्रवादियों के नाम पर लेवी की मांग करने वाले 4 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गये लोगों के पास से पीएलएफआई का पर्चा सहित कई आपत्तिजनक सामान बरामद किया गया है.

बताया जा रहा है कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ लोग पीएलएफआई के नाम पर लोगों को फोन कर रंगदारी की मांग कर रहे हैं. कई लोगों ने पुलिस से इसकी शिकायत की थी. इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए गुमला अभियान एसपी के नेतृत्व में सिमडेगा और गुमला जिले की पुलिस की एक टीम गठित की गई. टीम में शामिल पुलिस जवानों ने कार्रवाई करते हुए 4 आरोपियों को खूंटी जिले के तोरपा थाना क्षेत्र के कुटाम जरिया गांव निवासी विष्णु मांझी,सिमडेगा जिले के पिंडाटांगर निवासी आयुष टेटे,फरसाबेड़ा निवासी अनिल बाड़ा और झूलन सिंह चौक निवासी दर्शन अग्रवाल को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों के पास से पीएलएफआई का पर्चा,एक लोडेड देसी कट्टा, जिन्दा कारतूस,आधा दर्जन मोबाइल,लेवी की मांग करने के लिए लोगों का नाम लिखा दो डायरी,एक बाइक,एक स्कूटी,एक बैग बरामद किए गए हैं.

एसपी ने उक्त गिरफ्तार का एक बड़ी कामयाबी बताते हुए कहा कि ये सभी पीएलएफआई संगठन के लिए काम करते थे. इनसे कई अहम जानकारियां मिली है. जिसके आधार पर पुलिस कार्रवाई कर रही है. और इस गिरोह में शामिल अन्य आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


Copy