भोजपुरी इंडस्ट्री में नए एक्टर की धांसू एंट्री : अपकमिंग फिल्म 'कलंकिनी' में आएंगे नजर, दर्शकों से की खास अपील

Edited By:  |
Amazing entry of new actor in Bhojpuri industry Will be seen in the upcoming film 'Kalankini', makes special appeal to the audience Amazing entry of new actor in Bhojpuri industry Will be seen in the upcoming film 'Kalankini', makes special appeal to the audience

DESK : बॉलीवुड की तरह भोजपुरी इंडस्ट्री में भी नए प्रतिभाओं का आगमन समय-समय पर होते रहता है। इसमें एक नाम अब जुड़ गया है करण उपाध्याय का, जो राज घराना फिल्म्स के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म "कलंकिनी" में नजर आएंगे। इस फिल्म के निर्माता आदित्य कुमार झा हैं, जबकि निर्देशक नीरज रणधीर हैं। फिल्म का निर्माण भव्यता के साथ किया गया है। इस फिल्म में करण उपाध्याय की भूमिका बेहद महत्वपूर्ण और खास है।

जैसा कि नाम से ही जाहिर होता है कि "कलंकिनी" पारिवारिक फिल्म है, जिसका निर्माण बिग स्केल पर हुआ है। इस फिल्म को लेकर करण उपाध्याय भी एक्साइटेड हैं। करण ने बताया है कि उन्होंने फिल्म में अपना हंड्रेड परसेंट दिया है और फिल्म के दौरान नर्वसनेस का भी सामना करना पड़ा लेकिन को- एक्टर्स के सपोर्ट से उन्होंने इस फिल्म को आसानी से पूरा कर लिया।

उन्होंने बताया कि फिल्म की कहानी ऐसी है कि जिससे हर कोई जुड़ सकेगा। हम जब फिल्म की शूटिंग कर रहे थे तो हमें लग रहा था कि हम अपनी ही कहानी को जी रहे हैं। फिल्म के कथानक और संवाद सीधे सेंटीमेंट पर असर करती है। हमारी फिल्म के गाने भी एक से बढ़कर एक है जो कहानी के साथ न्याय करती नजर आएंगी। इस फिल्म में एक से एक दिक्कत कलाकार है जिनके साथ काम करके सीखने को बहुत कुछ मिला जो आगे आने वाले दिनों में मेरे लिए असरदार साबित होगा। फिलहाल मैं यही कहूंगा कि मेरे इस फिल्म को खूब प्यार और आशीर्वाद दें।

आपको बता दें कि फिल्म "कलंकिनी" में करण उपाध्याय के साथ मेघाश्री, समर्थ चतुर्वेदी, प्रेम दुबे, ओ पी कश्यप,मनीष आनन्द, सिद्धांत पूनम सिंह, परी सिंघानिया, अंजली भारती, ऐश्वर्या ने मुख्य भूमिका अदा किया है। संगीत पप्पू शाहाबादी का है, जबकि लेखक ओ पी कश्यप और प्रवीण चन्द्र हैं। डीओपी आर आर प्रिंस हैं। फिल्म के पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं। गीतकार ओ पी कश्यप, इरशाद खान सिकन्दर, अभिषेक चौहान और पप्पू शाहाबादी हैं। कानू मुखर्जी और सोनू ने गीतों को कोरियोग्राफ किया है।


Copy