आजसू प्रत्याशी लगातार बढ़त की ओर : रामगढ़ विधानसभा उपचुनाव का मतगणना जारी, सुनीता चौधरी 5 राउंड में लगभग 20 हजार वोट से आगे

Edited By:  |
Reported By:
aajsu pratyaashi lagataar barhat ki or aajsu pratyaashi lagataar barhat ki or

रामगढ़ : रामगढ़ विधानसभा उपचुनाव का मतगणना जारी है. NDA के आजसू प्रत्याशी सुनीता चौधरी 5 राउंड में लगभग 20 हजार वोट से आगे चल रही हैं.

आज कड़ी सुरक्षा के बीच मतों की गिनती की जा रही है. सुबह 8:00 बजे से मतगणना कार्य शुरू हुई है. मतगणना में सबसे पहले बैलेट पेपर से लिये गये वोटों की गिनती हुई है. अब ईवीएम में पड़े वोटों की गिनती हो रही है.


जिला के उपायुक्त ने बताया कि मतों की गिनती का काम जारी है. और राउंड वाइज गिनती की जा रही है. प्रत्येक राउंड की जानकारी गिनती पूरी होने के बाद उपलब्ध करा दी जाएगी. गौरतलब है कि पूर्व विधायक ममता देवी की कोर्ट द्वारा सजा सुनाए जाने पर विधानसभा की सदस्यता जाने के बाद रामगढ़ विधानसभा का उपचुनाव हुआ है. जिसमें ममता देवी के पति महागठबंधन की तरफ से कांग्रेस उम्मीदवार के रूप में बजरंग महतो वहीं दूसरी तरफ गिरिडीह सांसद व रामगढ़ के पूर्व विधायक चंद्रप्रकाश चौधरी की पत्नी सुनीता चौधरी और 16 अन्य उम्मीदवार अपनी किस्मत आजमा रहे हैं. 27 फरवरी को रामगढ़ की जनता ने इनकी किस्मत का फैसला ईवीएम में कैद कर दिया है जिसकी गिनती आज हो रही है.



Copy