अजब प्रेम की गजब कहानी : सातवें पति को छोड़कर महिला आठवें प्रेमी के साथ हुई फरार

Edited By:  |
Woman leaves seventh husband and runs away with eighth lover Woman leaves seventh husband and runs away with eighth lover

KASHISH NEWS DESK:-सातवें पति को छोड़कर आठवें प्रेमी के साथ महिला के फरार होने का अजीबो-गरीब मामला सामने आया है,सातवें पति की शिकायत के बाद पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.


यह अजीबोगरीब मामला बिहार के बांका जिला से जुड़ा हुआ है.यहां पंचानंद यादव ने रजौन थाने में अपनी पत्नी के अपहरण होने की शिकायत की थी,जिसके बाद पुलिस ने अपहृत महिला को उसके प्रेमी के साथ गिरफ्तार कर लिया है.इस गिरफ्तारी के बाद जो जानकारी सामने आयी है वह काफी चौकानेवाली है.महिला ने बताया कि वह अपने पति पंचानंद यादव के साथ नहीं रहना चाहती है और वह अपने प्रेमी सूरज कुमार झा के साथ आगे का जीवन बिताना चाहती है.वही सूरज कुमार झा ने कहा कि वह भी रीता से प्रेम करता है और अब शादी करना चाहता है.


जबकि रीता के पति पंचानंद यादव ने कहा कि उसकी पत्नी को जहां जाना है,चली जाय.वह सूरज के साथ आगे शादी करना चाहती है तो कर ले,उसे आपत्ति नहीं है पर उसकी पत्नी रीता एक धोखेबाज महिला है.रीता ने उसके साथ धोखा करके शादी की थी.उसने अपनी पुराने अफेयर और शादी के बारे में नहीं बतायी थी.हमसे पहले ये 6 लड़कों के साथ अफेयर और शादी कर धोखा दे चुकी है.सातवें के रूप में हमसे 2021 में शादी की थी और अब आठवें के साथ शादी करना चाह रही है.हकीकत जानने के बाद ऐसी महिला के साथ वह खुद नहीं रहना चाहता है.वहीं महिला पंचानंद से पहले छह शादी के आरोप को झूठा बता रही है,रीता ने कहा कि पंचानंद के साथ उसकी पहली शादी थी और अब वह अपने प्रेमी सूरज कुमार के साथ शादी करना चाहती है.

वहीं बांका की रजौन पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गयी है.दोनो को कोर्ट में पेश करने की तैयारी की जा रही है और कोर्ट के आदेश के अनुसार पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी. थाना अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि महिला के पति की ओर से अपहरण का केस दर्ज कराया गया था। मामले में महिला के साथ साथ उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है। दोनो को कोर्ट में पेश किया जाएगा। उन्होंने कहा कि महिला अपने प्रेमी के साथ ही रहना चाहती है।


Copy