विजय सिंह की मौत का जिम्मेदार खुद BJP : JDU का करारा प्रहार, बोले-विपक्षी एकता देख पार्टी घबराई

Edited By:  |
Reported By:
vijay singh ki maut ka jimmedar khud bjp, niraj singh ka karara prahar vijay singh ki maut ka jimmedar khud bjp, niraj singh ka karara prahar

खगड़िया : जेडीयू के प्रदेश प्रवक्ता और MLC नीरज कुमार ने खगड़िया में बीजेपी पर जमकर हमला बोला है। नीरज कुमार ने कहा कि बीजेपी के विधानसभा मार्च के दौरान नेता विजय सिंह की मौत का जिम्मेदार खुद बीजेपी है। उन्होंने कहा कि प्रदर्शन के दौरान नेताओं ने सड़क पर गुंडागर्दी किया। प्रतिबंधित क्षेत्र में जाने से रोके जाने पर पुलिस बल पर पत्थर और मिर्च पाउडर फेंका गया।


नीरज कुमार ने आगे बताया कि बीमार विजय सिंह को बीजेपी के लोगों ने तारा हॉस्पिटल में ले गए जहां डॉक्टरों ने उनका इलाज करने से मना कर दिया। बिना प्रशासनिक अनुमति के प्रबन्धित क्षेत्र के प्रवेश करने का कोशिश किया। रोके जाने पर पुलिस कर्मियों पर पत्थर और मिर्च पाउडर फेंका गया। बीजेपी नेता विजय सिंह के मौत का जिम्मेदार बीजेपी ही है।


वहीं उन्होंने जेपी नड्डा के द्वारा दिल्ली से भेजी गई जांच टीम के रिपोर्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि रिपोर्ट हम जानते है, वह क्या रिपोर्ट जारी करने वाले हैं।जांच टीम बिहार सरकार को कटघरे में खड़ा करेंगे, झूठा आरोप लगाएंगे।नीरज ने कहा कि विपक्षी एकता से बीजेपी के शीर्ष नेता घबरा गए हैं।



Copy