ट्रेन में हो गई बड़ी लूट : हथियार के बल पर लूटा सोना, मचा हड़कंप

Edited By:  |
Reported By:
train me ho gyi badi loot train me ho gyi badi loot

कटिहार : इस वक़्त की बड़ी खबर सामने आ रही है कटिहार से जहां हाटे बाजार एक्सप्रेस में लूट की बड़ी घटना को हथियारबंद अपराधियों ने अंजाम दिया है। जानकारी मिल रही है कि यह लूट स्वर्ण व्यवसाई से किया गया है।

मामला कटिहार रेल मंडल के नवगछिया थाना अंतर्गत काढ़ागोला और बखरी स्टेशन स्टेशन के बीच हाटेबजारे एक्सप्रेस ट्रेन संख्या 13163 अप में स्वर्ण व्यवसाई से हथियारबंद अपराधियों ने लगभग एक करोड़ अनुमानित मूल्य से अधिक का सोना की लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। लुट की अनुमानित वजन 2kg सोना लगभग है।

वहीँ सूचना पर कटिहार रेल मंडल के एसपी संजय भारती एवं डीएसपी कुमार देवेन्द्र व नवगछिया आरपीएफ इंस्पेक्टर मृणाल कुमार एवं जीआरपी के पुलिस बल मौके पर पहुंचे कर इसकी छानबीन करने जुट गए है। घटना शनिवार सुबह की बताई जा रही है । जिसमें स्वर्ण व्यवसाई मधेपुरा जिला निवासी पारस मणि कोलकाता सियालदह से मधेपुरा भाया सहरसा एसी बोगी A1 में सवार होकर जा रहा था । नवगछिया थाना अंतर्गत नकाबपोश हथियारबंद आधे दर्जन अपराधियों ने काढ़ागोला व बखरी स्टेशन के बीच चेन पुलिंग कर हथियार के बल पर व्यवसाई से लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गए।

अपराधिक घटना की सूचना रेलवे कंट्रोल के द्वारा नवगछिया स्टेशन मास्टर को दी गई । नवगछिया स्टेशन मास्टर ने इसकी सूचना जीआरपी व आरपीएफ पुलिस को दिया। सूचना के बाद पुलिस हरकत में आई और मामले की तहकीकात में जुट गई है।


Copy