तमिलनाडु CM के बेटे के बयान पर हंगामा : हजारीबाग में हिन्दु संगठन के लोग एक अलग अंदाज में किया विरोध

Edited By:  |
tamilnadu cm ke bete ke bayaan per hangama tamilnadu cm ke bete ke bayaan per hangama

हजारीबाग : तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पुत्र उदयनिधि स्टालिन का एक कार्यक्रम के दौरान सनातन पर दिए बयान का हजारीबाग में भी विरोध देखने को मिला है. उदयनिधि स्टॅलिन ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि जैसे डेंगू , मलेरिया व कोरोना जैसे बीमारियों का विरोध नहीं उन्हें खत्म कर देना चाहिए वैसे ही सनातन का विरोध नहीं उसे खत्म कर देना चाहिए. उनका यह बयान हिन्दू संगठन से जुड़े लोगों को पसंद नहीं आया तथा लोग इसका विरोध करना शुरू कर दिए हैं.


हजारीबाग में भी सनातन प्रेमी हिंदू प्रचारक अमन ने उनके इस बयान का पुरजोर विरोध किया है. उन्होंने अलग अंदाज में इसका विरोध किया है. उन्होंने स्टालिन के मुखौटा पहने एक व्यक्ति को हेलिकॉप्टर नुमा डिजाइन किए गाड़ी से बाहर निकाल कर उसे हाथों में हथकड़ी पहनाकर रोड पर घूमने का काम किया है एवं उदयनिधि स्टालिन के मुखौटे वाले पुतले को चप्पल जूते से पीटने का काम किया है.


उन्होंने कहा कि उनका प्रयास हमेशा से सनातनियों को एक करने का रहा है तथा सनातन के खिलाफ ऐसे बयान देने वाले स्टालिन का वो विरोध कर रहे हैं एवं सनातन के खिलाफ उठने वाले हर वह आवाज का वह विरोध करेंगे. उन्होंने मीडिया के माध्यम से यह मांग किया है कि ऐसे लोगों पर प्रशासन के द्वारा जल्द से जल्द कार्रवाई करते हुए सलाखों के पीछे भेज देना चाहिए.



Copy