सितुआहा पंचायत चुनाव में उतरी टिकटॉक स्टार : भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह के बाद कई सुपरस्टार आए मुखिया प्रचार में...

Edited By:  |
situaha panchayat me utri tik-tok star situaha panchayat me utri tik-tok star

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के बाद एक-एक कर कई सिने स्टार भी बिहार पंचायत चुनाव में अपने प्रत्याशियों के पक्ष में वोट मांगने के लिए नजर आने लगे हैं। भोजपुरी कलाकार अंजना सिंह और भोजपुरी के जॉनी लीवर कहे जाने वाले मनोज सिंह टाइगर उर्फ़ बताशा चाचा भी प्रचार करने उतर चुके हैं।

अब सहरसा जिले के सलखुआ प्रखंड में दसवें चरण के तहत पंचायत चुनाव होना है। जिसको लेकर नामांकन का दौर जारी है। वहीं टिकटोक स्टार और साउथ फिल्मों में किरदार निभाने वाली संचिता बासु अपनी माँ के साथ सलखुआ प्रखंड कार्यालय पहुंची। जहां उन्होंने अपनी माँ वीणा देवी का सितुआहा पंचायत से मुखिया पद के लिए नामांकन पर्चा दाखिल किया है।

इस दौरान हजारों की संख्या में समर्थकों का जनसैलाब उमड़ पड़ा। आपको बता दें कि संचिता बासु इंटरनेट की दुनिया में पिछले कई वर्षों से धमाल मचा रही है। टिकटोक,जोश,स्नैक,और इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोवर है। वहीं संचिता बासु साउथ फिल्मों की दुनिया में भी किरदार निभा रही है। संचिता बासू मुख्य रूप से सलखुआ प्रखंड के महादेवमंठ की रहने वाली है।

संचिता बासु ने कशिश न्यूज के खास बातचीत में कहा कि जिस तरह से आप लोगों ने जितना मुझे अपना प्यार और सपोर्ट दिया है। मैं आप लोगों से यही आशा करती हूँ उतना ही प्यार और सपोर्ट पंचायत चुनाव में मेरी माँ को देंगे ताकि सितुआहा पंचायत में चौमुखी विकास कर सके और इस पंचायत को बिहार स्तर पर एक पहचान दिला सके।

संचिता बासु ने कहा कि मेरे गाँव में सड़क और शिक्षा की स्थिति बहुत दयनीय है जब मैं भागलपुर से अपने गांव आती हूँ तो बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ता है।जर्जर सड़क की समस्या से जूझना पड़ता है। यदि जनता ने मेरी माँ को मौका दिया तो गांव की सड़कें और शिक्षा से जुड़ी समस्या को दूर करना मेरी पहली प्राथमिकता होगी।


Copy