शव मिलने से सनसनी : सरायकेला में शख्स का शव बरामद, हत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

Edited By:  |
shav milne se sansani shav milne se sansani

सरायकेला : खबर सरायकेला की जहांआरआइटी थाना क्षेत्र के कृष्णापुर बोंडी स्थित डीएलडी कंपनी के पास झाड़ीनुमा जंगल में एक युवक का शव मिला है. घटना के बाद लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के अनुसार आरआइटी पुलिस को ग्रामीणों ने सूचित किया कि यहां एक युवक का शव मिला है. शव देखने से प्रतीत होता है कि पत्थर से उसके सिर को कूच दिया गया है. जानकारी मिलने के बाद आरआइटी थाना प्रभारी विनय कुमार पुलिस की टीम के साथ मौके पर पहुंच कर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है.

आरआइटी थाना प्रभारी विनय कुमार ने बताया कि मृतक मूल रूप से सोनूवा का रहनेवाला है.उसके पिता का नाम माता केराई है और बेल्डिह बस्ती में रहकर मजदूरी का काम करता है.

लोगों से मिली जानकारी के अनुसार जांच शुरू कर दिया गया है. पता चला है कि मृतक अपने एक दोस्त के साथ घर से निकला था और शराब पार्टी भी की थी. संभवत: विवाद के बाद उसकी पत्थर से कूचकर हत्या कर दी गयी है. मृतक सोनाराम केराई आदित्यपुर में ही दैनिक मजदूरी करता था. इस हत्या का शक उसके फरार दोस्त पर ही है. आरोपी अब तक पुलिस की गिरफ्त से फरार है. पुलिस

आरोपी की गिरफ्तारी के लिए तालाशी शुरू कर दी है. मामले में मृतक के पिता के बयान के आधार पर केस दर्ज कर लिया है. हालांकि इस हत्याकांड में किसी को नामजद नहीं बनाया गया है. पुलिस की मानें तो जल्द आरोपी गिरफ्त में होंगे.


Copy