सांसद विद्युत वरण ने टाटा-बक्सर ट्रेन किया रवाना : कहा, ट्रेन शुरु होने से यूपी व बिहार के यात्रियों को होगी काफी सुविधा

Edited By:  |
sansad vidyut waran ne tata-baxar train kiya rawana sansad vidyut waran ne tata-baxar train kiya rawana

जमशेदपुर : सांसद विद्युत वरण महतो ने टाटा से बक्सर जाने वाली ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. रेल मंत्री ने टाटा से चलकर आरा जाने वाली इस ट्रेन को अब बक्सर तक के लिए चलाने का फैसला लिया है. इससे बिहार एवं यूपी के लोगों को काफी सहूलियत होगी.

बता दें कि टाटा-बक्सर जाने वाली ट्रेन को रवाना करने के बाद सांसद विद्युत वरण महतो ने कहा कि इस ट्रेन को शरू होने से यूपी व बिहार के रेल यात्रियों को काफी लाभ पहुंचेगा. यह ट्रेन पहले टाटानगर से आरा के लिए खुलती थी. अब यह ट्रेन टाटा से बक्सर के लिए रवाना हो रही है. यह ट्रेन प्रतिदिन सुबह 8 बजकर 15 मिनट में टाटानगर से खुलेगी. लगातार लोगों की मांग पर अपना ध्यान आकृष्ट करते हुए सांसद विद्युत वरण महतो ने कहा कि लोगों की मांग को ध्यान में रखते हुए रेल मंत्री से आग्रह किया गया था. इसके बाद रेल मंत्री ने टाटा से आरा जाने वाली ट्रेन को अब टाटा से बक्सर के लिए चलाने का फैसला लिया. इससे बिहार व यूपी के लोगों को काफी मदद मिलेगा. क्योंकि बिहार के 80% जिले और यूपी के 20% जिले के लोग इस ट्रेन के शुरू होने से आसानी से सफर कर पाएंगे. उन्होंने कहा कि रेल के क्षेत्र में लगातार कार्य युद्ध स्तर पर जारी है. बहुत जल्द अन्य क्षेत्रों के लिए भी ट्रेनों का परिचालन शुरू किया जाएगा.


Copy