संपत्ति की लालच में 'रिश्ते का क़त्ल' : सगे भाई को ही उतारा मौत के घाट, गांव में मचा कोहराम

Edited By:  |
Reported By:
sampatti ki lalach me bade bhai ne hi chote bhai ko maut ke ghat utara sampatti ki lalach me bade bhai ne hi chote bhai ko maut ke ghat utara

छपरा : सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है छपरा से जहां संपत्ति की लालच में सहोदर भाई ने ही 'रिश्ते का क़त्ल' कर बड़े वारदात को अंजाम दे दिया। बताया जा रहा है कि बड़े भाई ने छोटे भाई को मौत के घाट उतार दिया है। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पूरे गांव में कोहराम मच गया है।


मामला छपरा के दाउदपुर थाना क्षेत्र के लेजुआर गाँव का है जहाँ अरुण शर्मा की गला घोंटकर हत्या करने का आरोप उसके बड़े भाई राजकुमार शर्मा पर लगा है। मृतक के पिता ने बताया कि संपत्ति के लालच में बड़े भाई ने अपने छोटे भाई की हत्या की घटना को अंजाम दिया है। रिश्तेदारों की माने तो आरोपी ने अकेले धन संपत्ति हड़पने के लिए दो साल पूर्व अपनी माँ शांति देवी की हत्या कर दिया था और अपराध छुपाने के लिए शव को कुँए में डाल दिया था।


घटना की सूचना मिलने के बाद दाउदपुर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी राजकुमार शर्मा और उसकी पत्नी चंदा देवी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम कराने के पश्चात शव को परिजनों को सौंप दिया है। बताया जा रहा है कि मृतक के नाना सीताराम शर्मा को पुत्र नही था तो उन्होंने अपनी पुत्री शांति देवी को अपनी जायदाद लिख दिया था। शांति देवी का विवाह रिविलगंज थाना क्षेत्र के नटवर सेमरिया गाँव निवासी तारकेश्वर शर्मा से हुआ था लेकिन पूरा परिवार सीताराम शर्मा के घर पर ही रहता था।


Copy