रामगढ़ में छात्राओं से छेड़छाड़ : आक्रोशित छात्रों ने रजरप्पा थाने का घेराव कर किया प्रदर्शन

Edited By:  |
Reported By:
ramgarh mai chhatron se chherchhar ramgarh mai chhatron se chherchhar

रामगढ़ : खबर है रामगढ़ की जहां स्कूली छात्रों के साथ कुछ शरारती तत्वों द्वारा छेड़खानी को लेकर छात्र-छात्राओं ने प्रदर्शन किया. वहीं रजरप्पा थाना का घेराव भी किया.

प्रदर्शन कर रहे छात्रों का कहना था कि उनके साथ छेड़खानी के साथ मारपीट की गई और पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. वहीं स्कूली छात्रों के साथ हुए दुर्व्यवार ओर मारपीट मामले को लेकर छात्रों के समर्थन में गिरिडीह सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी भी वहां पहुंचे और पुलिस को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई तो आजसू पार्टी आंदोलन करेगी. क्योंकि यह बच्चों के भविष्य की बात है.

आपको बता दें कि जिले के रजरप्पा थाना क्षेत्र के सांडी स्थित राज बल्लभ प्लस टू विद्यालय में पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं के साथ कुछ मनचलों ने छेड़खानी की और विरोध करने पर उसके साथ मारपीट का मामला 24 घंटे से ज्यादा समय बीत जाने के बाद भी पुलिस ने अब तक किसी को गिरतारी नहीं की. छात्रों और गिरिडीह सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी का कहना है कि पुलिस आरोपी को बचाने पर लगी है. गिरफ्तारी न होने के बाद छात्रों का आक्रोश पुलिस पर उतारा और उन्होंने कई घंटों तक थाना का घेराव किया. आरोप है कि पुलिस प्रशासन पीड़ित बच्चों के अभिभावकों पर दबाव बनाकर मामले की लीपापोती में लग गई है.

इस संबंध में विद्यालय के प्राचार्य ने बताया कि मारपीट और छेड़खानी की मामला सामने आया है. स्कूल के 7-8 छात्र - छात्राओं को चोट लगी है जिनका इलाज सदर अस्पताल में कराया गया है. पूरा मामला जांच का विषय है. हालांकि बच्चों के अनुसार यह मामला विशेष समुदाय से जुड़ा हुआ मालूम हो रहा है.


Copy