पशु तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई : पलामू पुलिस ने 6 तस्करों को दबोचा, 55 मवेशी जब्त

Edited By:  |
pashu taskaron ke khilaf badi karrawai pashu taskaron ke khilaf badi karrawai

पलामू : बड़ी खबर पलामू से है जहां पांकी पुलिस ने 6 पशु तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस ने तस्करी के लिए ले जा रहे 55 मवेशियों को भी जब्त कर लिया है.

मामले में पांकी थाना की पुलिस ने शुक्रवार को प्रेस वार्ता में बताया कि गुरुवार को पुलिस अधीक्षक के द्वारा सूचना मिला कि सतबरवा थाना क्षेत्र होते हुए गौ तस्करों के द्वारा गोवंशीय पशु का अवैध तस्करी करने के उद्देश्य से पांकी थाना क्षेत्र के आसेहार से गुजरने वाला है. इसी सूचना के आलोक में वरीय पदाधिकारी के निर्देशानुसार गठित छापेमारी दल ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आसेहार महुगांई रामबाण आहार के पास से गौ तस्करों के द्वारा तस्करी हेतु ले जा रहे 55 गोवंशीय बैल एवं भैंसा को विधिवत जब्त कर लिया . मामले में पुलिस ने 6 गौ तस्करों को पकड़ा. कुल 10 गौ तस्करों पर पांकी थाना में मामला दर्ज किया गया है. गिरफ्तार सभी अभियुक्त लेस्लीगंज थाना क्षेत्र के धावाडीह गांव निवासी अली मोहम्मद एवं रहमान मियां,कसमार गांव निवासी सफीक मियां एवं करमा गांव निवासी करीम अंसारी,रमूज मियां,नजीर हुसैन का नाम शामिल है.

वहीं तरहसी के गुरहा गांव निवासी पप्पू खान, लेस्लीगंज के धावाडीह निवासी अजीम अंसारी, एवं तरहंसी निवासी हबीबुल्लाह मियां व अरमान मियां का नाम अन्य नामजद अभियुक्त में शामिल है.


Copy