Online सट्टेबाजी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश : पलामू पुलिस ने गिरोह के 13 लोगों को दबोचा

Edited By:  |
online sattebaji karne wale giroh ka pardafash online sattebaji karne wale giroh ka pardafash

पलामू : बड़ी खबर पलामू से है जहां पुलिस ने ऑनलाइन सट्टेबाजी करने वाले गिरोह के 13 सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गये अपराधियों के पास से कई लैपटॉप, डेस्कटॉप, सीपीयू, मॉनिटर समेत 30 मोबाइल जब्त किया गया है.

मामले में पलामू एसपी रिष्मा रमेशन ने बताया कि ऑनलाइन वेबसाइट के माध्यम से लोगों को वेटिंग कराते थे. इन लोगों का एक दिन में करोड़ों का ट्रांजैक्शन होता था. पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

एसपी रिषमा रमेशन ने प्रेस वार्ता में बताया कि दरअसल पुलिस को सूचना मिली थी कि सदर थाना क्षेत्र के चियांकी में सट्टेबाजी का गिरोह काम कर रहा है. इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने राधिका निवास घर में छापेमारी कर गिरोह का पर्दाफाश किया है.गिरोह के 13 सदस्य को पकड़ा गया है. इसमें सभी अलग-अलग जिले के हैं और इस पूरे नेटवर्क को चलाने वाले संचालक मास्टरमाइंड फिलहाल पुलिस के गिरफ्त से बाहर है. यह सभी गिरोह के सदस्य ऑनलाइन के माध्यम से सट्टा बाजी करते थे. करोड़ों रुपए का ट्रांजैक्शन भी पुलिस को मिला है. एसपी ने बताया कि यह क्रिकेट में बेटिंग कराते थे और सट्टाबाजी से लोगों वेबसाइट के माध्यम से जोड़ने थे और पैसे लेते थे.


Copy