कल झारखंड दौरे पर आयेंगे पीएम मोदी : चाईबासा में जनसभा को करेंगे संबोधित, गीता कोड़ा के पक्ष में मांगेंगे वोट

Edited By:  |
kal jharkhand daure per aayenge pm modi kal jharkhand daure per aayenge pm modi

NEWS DESK : देश में लोकसभा का चुनाव चल रहा है. 7 में से दो चरणों का मतदान खत्म हो गया है. झारखंड में चौथे चरण से वोटिंग शुरू होगी. यहां 14 सीटों के लिए 4 चरणों में मतदान होना है. ऐसे में सभी दलों ने तैयारी शुरू कर दी है. इस बीच पीएम मोदी 3 मई को झारखंड के दौरे पर आ रहे हैं.

पीएम मोदी चाईबासा, पलामू और लोहरदगा में जनसभा को संबोधित करेंगे. 3 मई को प्रधानमंत्री चाईबासा में बीजेपी प्रत्याशी गीता कोड़ा के लिये चुनाव प्रचार करेंगे. टाटा कॉलेज मैदान में जनसभा का आयोजन किया गया है. बीजेपी नेताओं का दावा है कि इस जनसभा में एक लाख से अधिक कार्यकर्ता जुटेंगे.

पीएम मोदी के कार्यक्रम को लेकर लोकसभा प्रभारी डॉ. दिनेशानन्द गोस्वामी,प्रदेश प्रवक्ता जे बी तुबिद,संदीप बर्मा,प्रदेश कार्यकारिणी समिति के सदस्य ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया. लोकसभा प्रभारी डॉक्टर दिनेश आनंद गोस्वामी ने दावा किया कि इस जनसभा में एक लाख से अधिक लोग शामिल होंगे. उन्होंने बताया कि15नये वोटर्स से पीएम मोदी मुलाकात करेंगे. इसके अलावा15लाभार्थी और15वैसे लोगों से भी मुलाकात करेंगे जो निम्न श्रेणी से आते हैं. साथ ही उन्होंने बताया कि मानकी मुंडा संघ पीएम मोदी का स्वागत करेगा.

पीएम मोदी की जनसभा को लेकर युद्ध स्तर पर तैयारी चल रही है. टाटा कॉलेज मैदान में भव्य पंडाल बनाया गया है. पीएम मोदी टाटा कॉलेज मैदान में दोपहर 3 बजे चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. जनसभा में पीएम मोदी के साथ प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, केन्द्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा समेत कई बड़े नेता शामिल हों


Copy