'इंडी गठबंधन भ्रष्टाचारियों का जमावड़ा' : खगड़िया में खूब गरजे जेपी नड्डा, कहा : लालू प्रसाद पर भी किया तीखा वार

Edited By:  |
Reported By:
 JP Nadda roared loudly in Khagaria  JP Nadda roared loudly in Khagaria

KHAGARIA : बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज खगड़िया में I.N.D.I.A गठबंधन के नेताओं पर जमकर हमला बोला। उन्होंने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि इंडी गठबंधन भ्रष्टाचारियों का जमावड़ा है। घमंडिया गठबंधन के नेताओं ने 2G से लेकर समुद्र से लेकर आसमान तक घोटाला किया है।

जेपी नड्डा ने कहा कि इस गठबंधन के नेता या तो जेल में हैं या तो बेल पर हैं। लालू प्रसाद यादव भी चारा घोटाला से लेकर नौकरी के बदले जमीन घोटाला किए जबकि पीएम मोदी अपने 10 साल के कार्यकाल में भारत को हर क्षेत्र में विकास के रास्ते पर ले गए, जिस कारण देश आज विश्व की पांचवीं बड़ी शक्ति बनकर उभरा है।

वहीं, बिहार के उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि चिराग पासवान की मां से लेकर मुझे, मेरे पिता और मेरी पत्नी को लोग गाली दे रहे हैं। मैं तो उन्हें जवाब नहीं दूंगा लेकिन जनता जवाब जरूर देगी। सम्राट ने बिना नाम लिए लालू की बेटी रोहिणी आचार्य पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि लालू जी की टूरिस्ट बेटी भी सारण से चुनाव लड़ रही है। यही है लालू प्रसाद का आरक्षण देने का मॉडल।


Copy