गुमला में भीषण सड़क हादसा : बाराती वाहन ने 6 लोगों को रौंदा, हादसे में बच्चे समेत 2 की मौत, 3 गंभीर रुप से घायल

Edited By:  |
jharkhand ke gumla mai bhishan sadak hadsa jharkhand ke gumla mai bhishan sadak hadsa

गुमला : बड़ी खबर गुमला से जहां बसिया थाना क्षेत्र के रामजड़ी गांव में सोमवार को देर शाम बाराती वाहन ने सड़क किनारे खड़े करीब 6 लोगों को रौंद दिया. हादसे में 11 वर्षीय बच्चे समेत 2 व्यक्तियों की मौत हो गई. वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना में अन्य कई लोगों को हल्की चोट लगी है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.



जानकारी के अनुसार बनतरिया गांव से एक वाहन पर लगभग 15 -20 लोग सवार होकर बारात जा रहे थे. तभी रामजड़ी गांव में वाहन चालक ने सड़क किनारे खड़े आधा दर्जन व्यक्तियों को रौंदते हुए फरार हो गया. हादसे में 11 वर्षीय विकास उरांव एवं 60 वर्षीय आदित्य देवघरिया की मौत हो गई जबकि अनिल उरांव (14), नंद कंसारी ( 40 ) व प्रीतम कंसारी (22) गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना के बाद आनन-फानन में सभी को रेफरल अस्पताल बसिया लाया गया जहां जांच के बाद चिकित्सकों ने विकास उरांव को मृत घोषित कर दिया. वहीं घटना में सभी घायल को रिम्स रेफर कर दिया. जहां रांची ले जाने के दौरान आदित्य देवघरिया ने रास्ते में दम तोड़ दिया.


प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार नंद कंसारी व प्रीतम कंसारी सड़क किनारे अपनी बाइक को स्टार्ट कर रहे थे. तभी बसिया पुलिस की गश्ती टीम उनसे पूछताछ कर रही थी. इस दौरान सवारी गाड़ी के चालक ने लापरवाही के साथ सभी लोगों को रौंदते हुए फरार हो गया. पुलिस के अनुसार सवारी गाड़ी तुकई गांव निवासी बबलू गोप की है. इधर, घटना की सूचना मिलते ही बसिया पुलिस ने दोनों मृतकों के शव को अपने कब्जे में लेते हुए मामले की जांच में जुट गई हैं.


Copy