जमशेदपुर में पुआल से लदी वैन में लगी आग : पुआल पूरी तरह जलकर खाक, स्थानीय लोगों ने आग पर पाया काबू

Edited By:  |
jamshedpur mai puaal se ladi van mai lagi aag jamshedpur mai puaal se ladi van mai lagi aag

जमशेदपुर : बड़ी खबरजमशेदपुर से जहां बागबेड़ा थाना क्षेत्र के हर हर गुट्टू नाले के पास उस समय अफरा तफरी मच गई जब पुआल से भरी गाड़ी में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई. देखते ही देखते आग ने अपना विकराल रूप धारण कर लिया. स्थानीय लोगों की सूझबूझ से आग पर काबू पाया गया. वैसे जान माल के नुकसान की खबर नहीं है.

बताया जा रहा है कि बागबेड़ा थाना क्षेत्र के हर हर गुट्टू में पुआल से भरी वैन में अचानक आग लग गई. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने गाड़ी से जलती पुआल को नीचे फेंका. और वहां मौजूद लोगों ने अपने-अपने घरों से पानी फेंक कर किसी तरह आग बुझाया. आगजनी की घटना में पुआल पूरी तरह से जलकर खाक हो गया. इस घटना में आग बुझाने के दौरान एक व्यक्ति के सेन्सलेस हो जाने पर स्थानीय लोगों की मदद से उसका इलाज करवाया गया.

घटना कीजानकारी देते हुए स्थानीय व्यक्ति ने बताया कि बिजली के खंभे से झूलता हुआ तार लगातार दुर्घटनाओं का आमंत्रित कर रहा है. कई बार बिजली विभाग को इसकी सूचना दी गई पर बिजली विभाग ने किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं की.उन्होंने बताया कि आगजनी की घटना के पीछे भी बिजली के झूलते तार हैं. वक्त रहते स्थानीय लोग की सूझबूझ से एक बड़ा हादसा होते होते टल गया.


Copy