जमशेदपुर में बाइक चोर गिरोह का उद्भेदन : पुलिस ने 3 आरोपी युवकों को दबोचा, 1 बाइक बरामद

Edited By:  |
jamshedpur mai bike chor giroh ka udbhedan jamshedpur mai bike chor giroh ka udbhedan

जमशेदपुर : बड़ी खबर जमशेदपुर से जहां मानगो थाना क्षेत्र में पुलिस ने मोटरसाइकिल चोर गिरोह का खुलासा करते हुए 3 आरोपी व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गये आरोपियों के पास से पुलिस ने हीरो स्पलेंडर मोटरसाइकिल जब्त किया है.

मामले में डीएसपी भोला प्रसाद ने बताया कि पिछले कई दिनों से मानगो थाना क्षेत्र में मोटरसाइकिल चोर गिरोह के सक्रिय होने की सूचना मिल रही थी. इस संदर्भ में पुलिस लगातार गिरोह को पकड़ने में प्रयासरत थी. सोमवार की रात गुप्त सूचना के आधार पर मानगो दाईट्टू एरिया में तीन अपराधियों के एक मोटरसाइकिल से घूमने की सूचना मिली. इसी सूचना पर रात्रि गश्ती दल की ओर से चेकिंग के दौरान बड़ा हनुमान मंदिर की ओर से मानगो गोल चक्कर की ओर जा रहे एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोगों को रोका गया. पुलिस चेकिंग देखकर गाड़ी मोड़कर तीनों भगाने का प्रयास करने लगे. इसी दौरान पुलिस पार्टी द्वारा खदेड़कर तीनों को पकड़ लिया गया. पुलिस की गिरफ्त में आए युवकों का नाम सोनू कुमार शर्मा उर्फ तोतों, शिबू कर्मकार उर्फ शिबू और निर्मल चौधरी उर्फ नानू बताया जा रहा है.

पुलिस की पूछताछ में पता चला कि यह सभी पुराने मोटरसाइकिल चोर गिरोह के सदस्य हैं. पकड़ा गया मोटरसाइकिल भी चोरी का है. पकड़े जाने के बाद तीनों ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया.


Copy