हजारीबाग में तेल टैंकर में लगी आग : हादसे में चालक और खलासी झुलसे, अस्पताल में भर्ती, फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर पाया काबू

Edited By:  |
hazaribag mai tel tankar mai lagi aag  hazaribag mai tel tankar mai lagi aag

हजारीबाग : बड़ी खबर हजारीबाग से जहां चरही थाना क्षेत्र में चरही घाटी के यूपी मोड़ के पास तेल टैंकर पलट गया. टैंकर के पलटते ही उसमें भीषण आग लग गई. दुर्घटना में टैंकर चालक और खलासी झुलस गया है. लोगों ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया है. मौके पर पुलिस पहुंची है. वहीं सूचना मिलते ही अग्निशमन की टीम घटना स्थल पर पहुंच कर आग पर काबू पा लिया है.


बताया जा रहा है कि चरही घाटी के यूपी मोड़ के पास एनएच-33 पर तेल टैंकर पलटने से उसमें अचानक भीषण आग लग गई. आग लगने से तेल टैंकर धू-धू कर जली. हादसे में टैंकर ड्राइवर और खलासी घायल हो गये. दोनों को इलाज के लिए हजारीबाग ले जाया गया है. सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया. वहीं तेल टैंकर में लगी आग से रामगढ़ हजारीबाग रोड पर आवागमन पूरी तरह से बंद रहा. टैंकर में लगी आग को देखते हुए पुलिस प्रशासन सक्रिय होते हुए आम लोगों को घटनास्थल से दूर ही रोक दिया. जिसके कारण वाहनों के लंबे कतार दोनों ओर लगे..

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दलबल के साथ घटनाओं पर मौजूद रहे. तेल टैंकर हजारीबाग की तरफ से आ रही थी और डिवाइडर से टकरा गई थी जिसके कारण पलट गई आग गई. प्रशासन द्वारा यातायात को सामान्य करने का प्रयास किया जा रहा है.


Copy