गुमला में मोबाइल दुकान में चोरी : चोरों ने दुकान का शटर काट कर लाखों रुपये के मोबाइल पर किया हाथ साफ

Edited By:  |
gumla mai mobile dukan mai chori gumla mai mobile dukan mai chori

गुमला : खबर गुमला की जहां शहर के बीचो बीच एक मोबाइल दुकान में अज्ञात चोरों ने लाखों रुपये मूल्य के मोबाइल की चोरी की है. घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच शुरु कर दी है.


बता दें कि जिस मार्केट कंपलेक्स में चोरी की घटना हुई है,वहां पर कनक ज्वेलर्स भी हैऔर चोरों ने बड़े आराम से दुकान के पीछे के दरवाजे से प्रवेश कर अमित मोबाइल की दुकान का शटर तोड़कर करीब 35 से 40 लाख रुपए के कीमती सभी मोबाइल सेट लेकर फरार हो गया. और इसकी भनक किसी को नहीं लगी जबकि रात्रि समय में चोरी की घटनाओं को देखते हुए रात-भर पुलिस की सायरन बजाती हुई पेट्रोलिंग मोबाइल व्यवस्था की गई है.


यहां बता दें कि पूर्व में भी जशपुर रोड के गली में इसी तरह की मोबाइल दुकान में चोरी की वारदात को चोर गिरोह ने अंजाम दिया था.

आज सुबह मोबाइल दुकान में चोरी की घटना को लेकर अमित मोबाइल के अजय कुमार केसरी ने कहा है कि हमारी दुकान में जो चोरी की घटना हुई है वह सबसे बड़ी चोरी की घटना है.


लेकिन शहर में चोरी की वारदात को लेकर देखा जा सकता है कि कैसे पुलिस पेट्रोलिंग की गश्ती और सायरन का भय नहीं है और चोरी की घटना को चोर बड़े इतमिनान से अंजाम दिया है. इससे पता चलता है कि रोड में हुए चोरी की घटना को देखते हुए पुलिस पर सवालिया निशान भी खड़े होते हैं.

फिलहाल गुमला-थाना प्रभारी बिनोद कुमार ने चोरी की वारदात को लेकर घटनाक्रम को लेकर अनुसंधान कार्य शुरू कर दी है और उन्होंने अमित मोबाइल दुकान में चोरी करने के लिए कैसे चोरों ने पीछे से प्रवेश किया एवं दुकान का शटर उखाड़कर मोबाइल ले उड़े हैं. तहकीकात कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.


Copy