सनसनी : दुकान बंद करके पैदल घर जा रहा था किराना दुकानदार,तभी हो गयी बड़ी वारदात

Edited By:  |
Reported By:
Grocery shopkeeper shot dead, know the reason.. Grocery shopkeeper shot dead, know the reason..

CHAPRA:-बड़ी खबर सारण जिले से है..यहां दुकान बंद करके घर जा रहे किराना दुकानदार की गोली मार हत्या कर दी गयी है.हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी है.परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं पुलिस शव को कब्जे में छानबीन में जुट गयी है.


हत्या की यह वारदात सारण जिले के एकमा थाना के प्रखंड मुख्यालय स्थित बगीचे के पास की है.मिली जनकारी के अनुसार किराना दुकानदार राजेश कुमार अपना दुकान बंद करके पैदल ही घर जा रहे थे तभी नकाबपोश बदमाश राजेश कुमरा को गोली मार दी और अपराधी घटना स्थल से ब्लॉक रोड की तरफ भागे.एकमा प्रखंड मुख्यालय स्थित शिव मंदिर, खेल मैदान व ब्लॉक रोड में कुछ नवयुवकों ने भाग रहे अपराधियों को देखा भी, लेकिन जबतक वेलोग कुछ समझ पाते तब तक अपराधी फरार हो गया.

वहीं गोली लगने से जमीन पर गिर छटपटा रहे दुकानदार राजेश प्रसाद को उठाकर उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र एकमा में पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.सूचना पाकर एकमा थाना की पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन शुरू की.परिजन के साथ ही आस-पास के लोगों से पूछताछ की है.

बहरहाल, हत्या के कारणों की वास्तविक जानकारी का पता नहीं चल पाया है. परिजन भी अभी कुछ नहीं बता पा रहे हैं.दुकान से घर लौटने के दौरान दुकानदार के पास नकदी थी अथवा नहीं इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है.


Copy