प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका : धनबाद में 12वीं क्लास की छात्रा का मर्डर, आरोपी युवक भी अस्पताल में भर्ती

Edited By:  |
Fear of murder in love affair: Murder of 12th class student in Dhanbad, accused youth also admitted to hospital. Fear of murder in love affair: Murder of 12th class student in Dhanbad, accused youth also admitted to hospital.

धनबाद में 12वीं क्लास की छात्रा का शव खेत में मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. घटना के बाद आसपास के लोगो को भीड़ लग गई. वहीं युवती के शव के कुछ दूरी पर गांव के रहने वाले एक युवक विशाल रजवार घायल अवस्था में पाया गया. घटना के बाद बरवाअड्डा थाना की पुलिस और डीएसपी शंकर कामती मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है.

घटना को लेकर बताया जा रहा है की बरवाअड्डा पोलाइडीह के रहने वाले हरी प्रसाद महतो को पुत्री निशा कुमारी जो गांव के एक स्कूल में पढ़ती थी. वह घर से स्कूल जाने के लिये बोलकर निकली थी, लेकिन वो घर नहीं लौटी. इसके बाद परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दी. जिसके बाद परिजनों को गांव के पास खेत में युवती का शव मिलने की सूचना मिली. जिसके बाद परिजन घटनास्थल पर पहुंचे. और शव देखकर हत्या की आशंका जताई. घायल युवक को धनबाद SNMMCH अस्पताल भेज दिया गया है.

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची और युवती का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये अस्पताल भेज दिया. घटनास्थल पर पहुंची डीएसपी शंकर कामती ने बताया कि प्रथमदृष्टया में ये प्रेम प्रसंग का मामला लग रहा है. घायल युवक पर ही युवती की हत्या करने की आशंका जताई जा रही है.

धनबाद से कुंदन की रिपोर्ट..


Copy