धनबाद में फिर दिनदहाडे छिनतई : अपराधियों ने ट्रांसपोर्टर से 3.80 लाख रुपये और लैपटॉप लूटा, छानबीन में जुटी पुलिस

Edited By:  |
dhanbad mai fir dindahare chhintai dhanbad mai fir dindahare chhintai

धनबाद : बड़ी खबर धनबाद से जहां सदर थाना क्षेत्र के सिटी सेंटर के पास अपराधियों ने दिनदहाड़े काले रंग की कार से 3 लाख 80 हजार रुपये और लैपटॉप लूट कर फरार हो गया. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है और मामले की जांच में जुटी हुई है.

बताया जा रहा है कि सदर थाना क्षेत्र के सिटी सेंटर के पास बैंक मोड़ शास्त्री नगर के रहने वाले कार मालिक ट्रांसपोर्टर गुलशन कौर सड़क किनारे गाड़ी खड़ी कर उसमें बैठे थे. इसी दौरान बाइकसवार दो अपराधी वहां पहुंच कर कार मालिक को बताया कि उनकी कार से मोबिल का रिसाव हो रहा है. यह सुनकर कार मालिक गुलशन जैसे ही कार से उतरकर गाड़ी के नीचे झांकने लगे. तभी मौका पाकर अपराधी उनके कार में रखे 3 लाख 80 हजार रुपये से भरे बैग, लैपटॉप और अन्य सामान लेकर फरार हो गया. साथ ही जरूरी डॉक्यूमेंट भी अपराधी साथ ले गए. घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी गई. इसके बाद पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है.

आपको बता दें कि बुधवार की दोपहर भी झरिया थाना क्षेत्र के दुखहरनी मंदिर के समीप अपराधियों ने रिटायर बीसीसीएल कर्मी कृष्णा चौधरी से तीन लाख रुपए लूट कर फरार हो गए थे. इस मामले में झरिया पुलिस अभी ठीक से जांच भी शुरू नहीं की थी कि उससे पहले अपराधियों ने धनबाद शहर के सबसे व्यवस्ततम इलाके में 3 लाख 80 हजार लूट की घटना को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दी है. फिलहाल धनबाद पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. ऐसी संभावना है कि जल्द ही दोनों घटनाओं को अंजाम देने वाले अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होंगे.


Copy