देवघर एयरपोर्ट बना नेताओं का केंद्र : बिहार और झारखंड में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंच रहे हैं कई नेता

Edited By:  |
Reported By:
deoghar airport bana netaon ka kendra deoghar airport bana netaon ka kendra

देवघर: देश में लोकतंत्र की स्थापना के लिए जनप्रतिनिधियों का चुनाव चल रहा है. सात चरण में होने वाले लोकसभा चुनाव का पहला चरण शुक्रवार को समाप्त हो गया. बिहार झारखंड के कई लोकसभा सीट में अपने अपने उम्मीदवार के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए देश के नामी गिरामी नेताओं का आना जाना लगा हुआ है. खासकर देवघर एयरपोर्ट इन दिनों नेताओं का केंद्र बिंदु बना हुआ है.

पहले चरण के चुनाव के लिए अपने उम्मीदवार के लिए चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी,रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह देवघर एयरपोर्ट पर उतर कर जमुई लोकसभा से घटक दल लोजपा के उम्मीदवार के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करने देवघर आ चुके हैं. यहां स्थित एयरपोर्ट पर उतर कर नेताओं द्वारा यहीं से हेलीकॉप्टर के माध्यम से चुनावी सभा में पहुंचते हैं. फिर वहाँ सभा को समाप्त करने के बाद वहीं हेलिकॉप्टर से वापस देवघर एयरपोर्ट पहुँचते हैं. फिर अपने विशेष वाहन से अपने गंतव्य की ओर रवाना हो जाते हैं. देवघर एयरपोर्ट से नजदीक भागलपुर,जमुई,बांका,गोड्डा,मुंगेर,दुमका,राजमहल,गिरीडीह इत्यादि लोकसभा सीट है. यही कारण है कि समय बचाने के लिए नेताओं द्वारा इस एयरपोर्ट को पसंद किया जा रहा है.

आज राहुल पहुंचे कल गृहमंत्री अमित शाह आयेंगे

देवघर एयरपोर्ट पर आज कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पहुंचे. एयरपोर्ट पर इनका झारखंड कांग्रेस नेताओं द्वारा गर्मजोशी से स्वागत किया गया. गोड्डा लोकसभा से कांग्रेस उम्मीदवार दीपिका पांडेय सिंह, विधायक प्रदीप यादव, पूर्व मंत्री और राजद नेता सुरेश पासवान, कांग्रेस जिलाध्यक्ष उदय प्रकाश, जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी, झामुमो जिलाध्यक्ष एवं अन्य नेताओं द्वारा उनका स्वागत किया गया. एयरपोर्ट पर राहुल गांधी ने सभी नेताओं से एकजुट होकर मजबूती के साथ चुनाव लड़ने की बात कही. इसके बाद राहुल गांधी बिहार के भागलपुर लोकसभा सीट से प्रत्याशी अजित शर्मा के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करने हेलीकॉप्टर से रवाना हुए. भागलपुर में सभा समाप्ति के बाद वह पुनः देवघर एयरपोर्ट पहुचेंगे और फिर विशेष विमान से अपने गंतव्य के लिए रवाना हो जायेंगे. कल देश के गृह मंत्री अमित शाह देवघर एयरपोर्ट पर आयेंगे जहां उनका भाजपा और इनके घटक दल के नेताओं द्वारा स्वागत किया जाएगा. फिर एयरपोर्ट से वह भागलपुर के लिए रवाना होंगे. वहाँ जदयू के प्रत्याशी अजय मंडल के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. फिर वहां से वापस देवघर एयरपोर्ट आयेंगे. फिर विशेष विमान से वह कल ही अपने गंतव्य की ओर रवाना हो जायेंगे.


Copy