CID की टीम पहुंची पतरातू : रामगढ़ में छापेमारी करने गई ATS DSP और SI पर हमले मामले में घटना स्थल की कर रही जांच

Edited By:  |
Reported By:
cid ki team pahuchi  pataratu cid ki team pahuchi  pataratu

रामगढ़ : रामगढ़ के पतरातू में गैंगस्टर अमन साव गिरोह के गुर्गे और एटीएस के साथ बीती रात हुई मुठभेड़ मामले में रांची से सीआईडी की टीम रामगढ़ जिले के पतरातू पहुंची है. सीआईडी की टीम पतरातू के तेरपा में घटना स्थल का मुआयना किया है. जहां पर बीती रात गैंगस्टर अमन साव गिरोह के गुर्गे और एटीएस के साथ मुठभेड़ में डीएसपी नीरज कुमार और एसआई घायल हुए थे.


बता दें कि रामगढ़ जिले के पतरातू में बीती रात एटीएस और रामगढ़ की संयुक्त छापेमारी अभियान में अमन साव गिरोह के गुर्गे ने बीती रात रेड करने पहुंची एटीएस डीएसपी नीरज कुमार और एसआई पर गोली चला दी. गोली लगने से एटीएस डीएसपी और एसआई घायल हो गये हैं. गंभीर हालत में दोनों को अस्पताल भेजा गया जहां इलाज जारी है. आज इसी मामले की जांच करने के लिए रांची से सीआईडी की टीम रामगढ़ जिले के पतरातू पहुंची है. सीआईडी की टीम पतरातू के तेरपा में घटना स्थल का मुआयना किया है. जहां पर डीएसपी नीरज कुमार और एसआई घायल हुए थे. उन इलाकों को चिन्हित किया जा रहा है. साथ ही आसपास के लोगों से पूछताछ का दौड़ जारी है.


वहीं घटना के बाद पुलिस हरकत में है और तेरपा जंगल सहित अन्य स्थानों पर सर्च अभियान के साथ-साथ छापेमारी भी कर रही है. देखा जाए तो वर्तमान समय में पतरातू का यह इलाका पूरी तरह पुलिस छावनी में तब्दील हो चुका है.


सीआईडी टीम के अधिकारी ने बताया कि पूरे मामले की जांच हर स्तर से हो रही है. घटना किस और किन हालातों में हुआ है, हर बिन्दुओं पर जांच हो रही है. साथ ही अपराधियों की धरपकड़ के लिए भी टीम काम कर रही है.


Copy