चतरा में भाजपा प्रत्याशी कालीचरण ने किया नामांकन : नामांकन से पूर्व बाबूलाल मरांडी एवं अमर बाउरी के साथ किया जनसभा

Edited By:  |
chatra mai bhajpa pratyashi kaalicharan ne kiya naamankan chatra mai bhajpa pratyashi kaalicharan ne kiya naamankan

चतरा : भाजपा प्रत्याशी कालीचरण सिंह ने चतरा लोकसभा सीट के लिए नामांकन किया. नामांकन में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी समेत पार्टी के कई नेता शामिल हुए.

चतरा लोकसभा क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार कालीचरण सिंह अपने समर्थकों संग नामांकन करने शुक्रवार को चतरा समाहरणालय पहुंचे. इस दौरान उनके साथ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी व नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी और भाजपा के अन्य शीर्ष नेता मौजूद रहे. नामांकन से पूर्व शहर के बाबा घाट मैदान में आयोजित जनसभा को सभी वक्ताओं ने संबोधित किया. इसके बाद अपने समर्थकों के साथ गाजे-बाजे के साथ नामांकन करने समाहरणालय परिसर पहुंचे.

जनसभा में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सह पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने कहा कि आजादी के बाद पहली बार ऐसा हुआ है जब चतरा लोकसभा की जनता की मांगों और आकांक्षाओं को ध्यान में रखते हुए चतरा के बेटे को किसी राष्ट्रीय पार्टी ने प्रतिनिधित्व का मौका दिया है. ऐसे में यहां की जनता काफी उत्साहित है और कालीचरण सिंह को भारी बहुमत के साथ लोकसभा भेजने के लिए तैयार है. वहीं नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी ने कहा कि आजादी के बाद पहली बार अगर किसी पार्टी ने चतरा के लाल को प्रतिनिधित्व का अवसर दिया है तो इसमें कुछ कहने का विषय ही नहीं बचता है. इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि देश में कानून से बढ़कर कोई नहीं है. इसका परिणाम है कि आज हेमन्त सोरेन को जेल जाना पड़ा है. उन्होंने कहा कि इतिहास गवाह है युवाओं के भविष्य को जिसने बेचा है, उन्हें सलाखों के पीछे जाना पड़ा है. इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि जेल जाने से पहले हेमंत सोरेन ने भले ही चम्पई सोरेन को मुख्यमंत्री बना दिया है,परन्तु आज भी राज्य में भ्रष्टाचार और कोयला,बालू और पत्थर जैसे खनिज पदार्थों का धड़ल्ले से लूट जारी है. वहीं उन्होंने महागठबंधन के प्रत्याशी के एन त्रिपाठी पर भी जमकर हमला बोलते हुए कहा कि जनता सब जानती है महागठबंधन को करारी हार का सामना करना पड़ेगा.


Copy