चलती बस में युवती से रेप का प्रयास : इज्जत बचाने के लिए लगाई छलांग, जानें फिर क्या हुआ

Edited By:  |
Reported By:
chalti bus me yuwti se rape ka prayas chalti bus me yuwti se rape ka prayas

पूर्णिया : बड़ी खबर सामने आ रही है बिहार के पूर्णिया से जहां चलती बस में एक युवती के साथ बलात्कार का प्रयास किया गया है। बताया जा रहा है कि मनचलों से खुद को बचाने के लिए युवती ने चलती बस से छलांग लगा दी। इस दौरान ही मौके पर पहुंची पुलिस की गश्ती टीम की नजर सड़क किनारे गंभीर रूप से घायल युवती पर पड़ी। जिसके बाद उन्होंने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया जहां युवती के बेहतर इलाज के लिए पूर्णिया मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। जानकारी मिल रही युवती दार्जिलिंग की रहने वाली है।

मामला पूर्णिया के बायसी थाना इलाके का बताया जा रहा है जहां एक युवती वैशाली से पूर्णिया बस से जा रही थी। इसी दौरान पूर्णिया पहुंचते ही बस में मौजूद कुछ मनचलों ने युवती से रेप का प्रयास किया। इसी दौरान युवती ने अपनी इज्जत बचाने के लिए चलती बस से नीचे कूद गई और गंभीर रूप से घायल हो गई।

इस दौरान ही गंभीर हालत में बायसी पुलिस की गश्ती टीम ने एनएच के किनारे से बरामद किया और अस्पताल में भर्ती कराया जहां युवती के बेहतर इलाज के लिए पूर्णिया मेडिकल कॉलेज भेजा गया है । बताते चले कि युवती वैशाली से लौट रही थी । युवती द्वारा जो बयान मीडिया में दिया जा रहा है उससे कुछ भी स्पष्ट नहीं हो रहा है लेकिन एक बात जो युवती द्वारा बताई जा रही है कि मनचलों के डर से बस से कूद गई ।

वहीँ पूर्णिया एसपी आमिर जावेद ने भी घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि बस में यात्रा के दौरान बायसी थाना इलाके में एनएच किनारे गस्ती गाड़ी को बेहोशी की हालत में युवती मिली । उन्होंने बताया कि युवती के द्वारा दिए बयान में मनचलों के कारण परेशान होकर बस से कूदने की बात सामने आ रही है और अनुसंधान में बहुत बातें स्पष्ट हो पाएगी ।इस बीच बेहतर इलाज के लिए युवती के परिजन उसे हायर सेंटर ले जा रहे हैं ।


Copy