चाईबासा में भाजपा का संकल्प यात्रा : बाबूलाल मरांडी ने हेमंत सरकार पर जमकर बरसे, कहा-गरीबों का अनाज बेच तिजोरी भर रही राज्य सरकार

Edited By:  |
chaibasa mai bhajpa ka sankalpa yatra chaibasa mai bhajpa ka sankalpa yatra

चाईबासा : भाजपा द्वारा आयोजित संकल्प यात्रा के पांचवे चरण में आज प्रदेश अध्यक्ष सह पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी पश्चिमी सिंहभूम जिले के चक्रधरपुर विधानसभा क्षेत्र में आमजनता को संबोधित किया. बाबूलाल मरांडी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की उपलब्धियों के बारे में लोगों को बताया. वहीं मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन सरकार पर जमकर बरसे.


भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने चक्रधरपुर विधानसभा क्षेत्र में जनसभा में कहा कि आने वाले चुनाव में हेमंत सोरेन की सरकार को राज्य से उखाड़ फेकने का संकल्प लिया है. उन्होंने कहा कि गरीबों का दर्द यदि कोई समझा है तो देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने समझा है. प्रधानमंत्री ने गरीबों का बगैर पैसा के बैंकों में खाता खुलवाने का काम किया और जनधन खाते में पैसा डालने का काम किया है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने गरीब जनता के लिए राज्यों में अनाज भेजने का काम किया है. लेकिन गरीबों का अनाज घर तक पहुंचाने के बजाय राज्य के हेमंत सरकार ने अनाज को बेचकर अपनी तिजोरी भड़ने का काम किया है.

पूर्व मुख्यमंत्री सह भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मराण्डी ने चक्रधरपुर वासियों से कहा कि अब अ गया है संकल्प लेने का समय और यहां से संकल्प लें. गरीबों का अनाज बेचकर अपनी तिजोरी भरने वाले हेमंत सोरेन की सरकार को उखाड़ कर फेकने की.


Copy