MURDER : पूर्णियां में मनरेगा लेखापाल की गोली मार हत्या ..

Edited By:  |
Reported By:
BREAKING MNREGA accountant shot dead in Purnia BREAKING MNREGA accountant shot dead in Purnia

PURNIA:- खबर पूर्णिया से है जहां अपराधियों ने मनरेगा लेखापाल की गोली मार हत्या कर दी है.हत्या की इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी है.


हत्या की यह वारदात जिले के श्रीनगर थाना क्षेत्र के रहिका टोला पुल के पास की है.यहां मनरेगा के लेखापाल संजीव कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई है.मृतक संजीव कुमार अपने दूसरे साथी राजीव कुमार के साथ बाइक से अमौर से अपने घर चंपानगर जा रहे थे.


प्रत्यक्षदर्शी राजीव कुमार ने कहा कि वे लोग अमौर से अपने घर चंपानगर आ रहे थे । तभी अपाची बाइक पर सवार दो अपराधी उसका पीछा करने लगा। जैसे ही वह रहिका टोला पुल के पास पहुंचा कि अपराधियों ने उसे घेर कर गोली मार दी । वही उसके साथी राजीव को कुछ नहीं कहा ।घटना का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। सूचना मिलते ही श्रीनगर थाना की पुलिस और सदर एसडीपीओ पुष्कर कुमार मौके पर पहुंचे और जांच में जुट गई है।

एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने कहा कि प्रथम दृष्टिया किसी रंजिश की बात आ रही है। इसकी जांच की जा रही है । फिलहाल अपराधी फरार है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पूर्णिया भेजा।मृतक संजीव कुमार अमौर में मनरेगा में लेखापाल के पद पर पदस्थापित था।


Copy