बोकारो में महिला को जिंदा जलाने का मामला : महिला की इलाज के दौरान मौत, जलती महिला का वीडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस

Edited By:  |
Reported By:
bokaro mai mahila ko jinda jalaane ka mamla bokaro mai mahila ko jinda jalaane ka mamla

बोकारो : बड़ी खबर बोकारो से जहां माराफारी थाना क्षेत्र के बांसगोड़ा में बुधवार को जमीन विवाद में महिला को जिंदा जलाने का मामला सामने आया था. घटना के बाद महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां इलाज के दौरान देर रात उसकी मौत हो गई है. महिला की मौत के बाद आसपास के इलाके पुलिस छावनी में तब्दील हो गई है. वहीं जलती हुई महिला का वीडियो भी वायरल हुआ है.


बताया जा रहा है कि माराफारी थाना क्षेत्र के बांसगोड़ा में कल जमीन विवाद में महिला को जिंदा जलाने की घटना हुई थी. घटना में महिला 80% जल गई थी. घटना के बाद अनीशा परवीन को बोकारो जेनरल अस्पताल में भर्ती कराया गया था. देर रात महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई. महिला के मौत के बाद आसपास के इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस तैनात हैं. वहीं जलती हुई महिला का वीडियो भी वायरल हुआ है.


मामले में बोकारो एसपी प्रियदर्शी आलोक ने कहा है कि कल महिला को जिंदा जलाने का मामला सामने आया था. इसके बाद महिला के फर्द बयान पर चार लोगों पर थाने में मामला दर्ज कराया गया है. साथ ही बोकारो एसपी ने कहा कि महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई है और महिला का जलने का एक वीडियो भी वायरल हुआ है. वहीं एसपी ने कहा कि यह मामला पारिवारिक विवाद और जमीनी विवाद का है. इस बिन्दु पर पुलिस छानबीन कर आगे की कार्रवाई करेगी.


Copy