BIG BREAKING : खूंटी में 5 लाख रंगदारी मांगने का आरोपी हथियार के साथ गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
big breaking big breaking

खूंटी : बड़ी खबर खूंटी से जहां कर्रा पुलिस ने पांच लाख का रंगदारी मांगने के आरोपी युवक को हथियार और कारतूस के साथ अरेस्ट कर लिया है. बताया जा रहा है गिरफ्तार आरोपी पीएलएफआई संगठन से जुड़ा हुआ है. युवक पर ठेकेदार विजय तिर्की से पांच लाख रुपये रंगदारी मांगने का आरोप है. मामले पर ठेकेदार विजय तिर्की ने कर्रा थाना में केस दर्ज किया था.


मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी अमन कुमार के निर्देश पर काण्ड का उद्भेदन के लिए छापेमारी दल का गठन कर गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करते हुए उक्त काण्ड के प्राथमिक अभियुक्त प्रकाश टुटी उर्फ सूरज को कर्रा थाना क्षेत्र के मुरहु गांव से गिरफ्तार किया गया. इसके पास से पुलिस ने एक पिस्टल, जिंदा कारतूस बरामद किया है. प्रकाश टुटी के खिलाफ पूर्व से कर्रा थाना में नक्सली कांड के अलावा आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज है.

छापेमारी दल में डीएसपी ओम प्रकाश तिवारी, इंस्पेक्टर दिग्विजय सिंह, तपकरा थाना प्रभारी रंजीत किशोर, रनिया सत्यजीत कुमार,कर्रा थाना प्रभारी दीपक कुमार सिंह, पुअनि मो0 सफीक खान, पुअनि निशांत कुमार, पुअनि संदीप कुमार रनिया एवं तपकरा थाना के सशस्त्र बल समेत सैट-120 की टीम शामिल थे.


Copy