BIG BREAKING : जमशेदपुर पुलिस ने अपहरण मामले में पश्चिम बंगाल से 05 अपहरणकर्ताओं को दबोचा

Edited By:  |
big breaking big breaking

जमशेदपुर : बड़ी खबर जमशेदपुर से जहां पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने बिरसानगर थाना क्षेत्र में गुरुवार की शाम एक व्यक्ति के अपहरण मामले में पश्चिम बंगाल से05अपहरणकर्ता को गिरफ्तार कर लिया है. घटना के कुछ घंटे बाद ही जमशेदपुर पुलिस और पश्चिम बंगाल की पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सभी आरोपियों को पकड़ने में सफल हुई.

मामले में एसएसपी कौशल किशोर ने प्रेस वार्ता में पूरे घटनाक्रम का खुलासा करते हुए बताया कि पैसों की लेन देन को लेकर यह घटना घटित हुई है. इसमें पुरुलिया जिले के रहने वाले डॉक्टर उर्फ चमन खान कुछ लोगों से पैसे दोगुना करने का लालच देकर लाखों रुपए लिए हुए थे. इसी कड़ी में जमशेदपुर के बिरसानगर जोन नंबर एक के दास पाड़ा के रहने वाले निरंजन दास कुछ दिन पूर्व चमन खान से लगभग एक लाख रुपये उधार में लिया था. इधर चमन खान के द्वारा लिए गए पैसे नहीं लौटने के कारण आरोपियों ने उससे पैसे देने के लिए दवाब डाला तो चमन ने उन्हें बरगलाकर जमशेदपुर ले आया और कहा कि निरंजन के पास ही पैसा है और वह नहीं लौटा रहा है. इसके बाद सभी निरंजन को अगवा कर बंगाल ले गए.

इधर पुलिस को सूचना मिलने पर एक टीम गठित कर पुरुलिया पुलिस के साथ संपर्क की गई. इसके बाद दोनों जिले की पुलिस ने संयुक्त रूप से बाघमुंडी में छापेमारी कर अपहृत निरंजन दास सहित सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जमशेदपुर ले आयी. इसमें मास्टरमाइंड डॉक्टर उर्फ चमन खान , संदीप राय, तपन रजक उसकी पत्नी करुणा रजक और विकास सिंह मुरा शामिल है. जमशेदपुर पुलिस सभी से आवश्यक पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.


Copy