भारत-इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट मैच : इंग्लैंड की टीम ने JSCA स्टेडियम में प्रैक्टिस में जमकर बहाया पसीना

Edited By:  |
bharat-england ke beech chautha test match bharat-england ke beech chautha test match

रांची : भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है. अब तक 3 मैच खेले जा चुके हैं. पहला टेस्ट मैच इंग्लैंड की टीम ने जीता था. वहीं अंतिम दो मैच में भारतीय टीम की जीत हुई. अब तक खेले गये मैचों में भारत 2-1 से आगे है. चौथा टेस्ट मैच 23 फरवरी से रांची के जेएससीए स्टेडियम में खेला जाना है. मैच को लेकर इंग्लैंड की टीम ने आज जेएससीए ग्राउंड में जमकर अभ्यास किया है.


राजधानी रांची में 23 फरवरी से होने वाले टेस्ट मैच के लिए जेएससीए स्टेडियम पूरी तरह से तैयार है. 21 व 22 फरवरी को दोनों टीम के लिए अलग-अलग सत्र में अभ्यास करने का समय निर्धारित है. इसी को लेकर बुधवार को सुबह 9:30 बजे से इंग्लैंड की टीम जेएससीए ग्राउंड में जमकर अभ्यास की है. अब दोपहर 1:30 बजे से इंडिया की टीम बेहतर प्रदर्शन के लिए जेएससीए के मैदान में प्रैक्टिस कर रही है. रांची में 5 टेस्ट मैचों के सीरीज का चौथा मैच 23 से 27 फरवरी तक खेला जाएगा. वर्तमान में भारतीय टीम सीरीज में 2-1 से आगे चल रही है. ऐसे में भारतीय टीम भी रांची में जीत दर्ज करना चाहेगी.


बता दें की जेएससीए स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड के बीच वनडे क्रिकेट मैच 2013 में खेला गया था और उसके बाद यह दूसरी बार 23 फरवरी से 27 फरवरी तक भारत और इंग्लैंड के बीच खेला जाएगा.



Copy