बीजेपी की संकल्प यात्रा : बाबूलाल मरांडी ने कहा, भाजपा की सरकार बनी तो विभिन्न विभागों में खाली पड़े पदों को भरा जाएगा

Edited By:  |
bhajpa ka sankalpa yaatraa bhajpa ka sankalpa yaatraa

चाईबासा : संकल्प यात्रा पर निकले पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी पश्चिमी सिंहभूम जिले में तीसरे दिन मझगांव और चाईबासा में जनसभा की. इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार की उपलब्धियां को गिनाने के साथ ही राज्य की हेमंत सरकार पर भी जोरदार हमला किया.


पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने गांधी मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि झारखंड में भाजपा की सरकार आएगी तो आदिवासी समाज की जो महिलाएं आज हड़िया बेच रही हैं, उनके नाम से अंग्रेजी शराब दुकानों का आवंटन किया जाएगा. उन्होंने कहा कि हेमंत सरकार हर साल नियुक्ति वर्ष की घोषणा करती है लेकिन सभी जगह पद खाली पड़े हुए हैं. भाजपा की सरकार बनते ही शिक्षा, स्वास्थ्य सहित अन्य विभागों में खाली पड़े पदों को भरा जाएगा. संकल्प यात्रा के तीसरे दिन भी मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, उनके मंत्री और सरकारी पदाधिकारी बाबूलाल मरांडी के निशाने पर रहे. बाबूलाल मरांडी ने कहा कि बाहर के लोगों के जरिए बालू की लूट मची हुई है. सरकार ने अपनी पुलिस को वसूली पर लगा रखा है. राज्य में भ्रष्टाचार अपने चरम पर है. किसी भी सरकारी कार्यालय में बिना पैसे के काम नहीं होता है.

बाबूलाल मरांडी ने कहा कि इस भ्रष्टाचार का हिस्सा राज्य के मुख्यमंत्री को भी जाता है, इसीलिए वह भ्रष्टाचारियों को संरक्षण देते हैं. उन्हें बचाने के लिए कोर्ट का चक्कर लगाया जा रहा है. झारखंड को भ्रष्टाचार से मुक्त बनाना है तो एक बार फिर से भाजपा को सरकार बनाने का मौका देना होगा.



Copy