बड़ी सफलता : जमशेदपुर पुलिस ने हत्या मामले में शामिल 2 अपराधियों को दबोचा

Edited By:  |
badi safalta badi safalta

जमशेदपुर : बड़ी खबर जमशेदपुर से जहां पुलिस नेसीतारामडेरा थाना क्षेत्र में टकलू लोहार हत्याकाण्ड में 2 अपराधकार्मियों को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गयेदोनों आरोपियों का पूर्व में भी आपराधिक इतिहास रहा है और दोनों जेल भी जा चुका है.

गौरतलब है कि विगत1फरवरी को पाण्डेय घाट स्थित चौधरी होटल के सामने अज्ञात मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने टकलू लोहार की गोली मारकर हत्या कर दी थी.इस घटना में उसका एक साथी बानेश्वर नामता उर्फ़ मानस गोली लगने से घायल हो गया था.घटना के अनुसन्धान के क्रम में पुलिस ने पूर्व में भुइयाँडीह आदर्श नगर निवासी सुजल बहादुर उर्फ़ बोटे और भुइयाँडीह इंद्रानगर निवासी मुन्ना अधिकारी को गिरफ्तार कर जेल भेज दी है.

मामले में एसएसपी किशोर कौशल ने बताया कि घटना में शामिल दो और अपराधकर्मी को गिरफ्तार किया गया है जिसमें एक शूटर परसुडीह नामोटोला निवासी सौरव यादव उर्फ़ साहिल यादव तथा कदमा उलियान निवासी रघुनाथ मन्ना उर्फ़ रघु को गिरफ्तार किया गया है.इनके पास से एक देसी कट्टा,एक कारतूस तथा दो मोबाइल भी बरामद किया गया है.इनकी गिरफ़्तारी एमजीएम थाना अंतर्गत मुखियाडांगा से की गई है.घटना में अपराधकर्मी रघुनाथ मन्ना की पहचान षड्यंत्रकारी के रूप मे की गई है जबकि सौरव ने गोली चलाई थी. दोनों गिरफ्तार आरोपियों का पूर्व में भी आपराधिक इतिहास रहा हैऔर जेल भी जा चुका है.


Copy