बड़ी कामयाबी : बोकारो पुलिस ने ठगी करने वाले 4 आरोपियों को दबोचा

Edited By:  |
Reported By:
badi kaamyabi badi kaamyabi

बोकारो: बड़ी खबर बोकारो से जहां पुलिस ने लोन देने के नाम पर ठगी करने वाले 4 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गये सभी अपराधी बोकारो के रहने वाले हैं.इनके पास से कई सामानों को भी जब्त किया गया है.

मामले में चास एसडीपीओ प्रवीण कुमार सिंह ने बताया किपुलिस अधीक्षक बोकारो को मिली सूचना के आधार पर चास थानान्तर्गत शांति नगर स्थित किराये के मकान में बाहर से आये हुए कुछ व्यक्तियों के द्वारा फर्जी पहचान पत्र एवं दस्तावेज तैयार कर आम लोगों के साथ लोन दिलाने के नाम पर ठगी करने का काम किया जा रहा था . सूचना के आलोक में गठित छापेमारी दल ने त्वरित कार्रवाई करते हुए शांतिनगर स्थित नयन कुमार के मकान में किराये पर रहने वाले अविनाश कुमार के कमरे में छापेमारी कर उनके अलावे एक अन्य व्यक्ति रवि कुमार सहनी उपस्थित पाये गये. उक्त दोनों व्यक्ति एवं कमरा की तलाशी लेने पर ठगी से संबंधित कई दस्तावेज बरामद हुआ. इसके बाद दोनों व्यक्तियों को पकड़ लिया गया. गिरफ्तार दोनों व्यक्ति की निशानदेही पर छापेमारी कर उनके अन्य दो साथी राहुल सिंह एवं गोलु कुमार को चन्द्रा टॉकीज के पास से ठगी करने हेतु प्रयोग में लाये जा रहे ए०टी०एम०,बैंक खाता,सिम कार्ड एवं अन्य दस्तावेज के साथ अरेस्ट कर लिया गया. अभियुक्त अबिनाश कुमार पूर्व में भी ठगी के अन्य तीन कांडों में जेल जा चुके हैं. गिरफ्तार अपराधियों के पास से मोबाइल05पीस,पासबुक12पीस,ए०टी०एम०43पीस,बैंक चेकबुका- पीस5,पैन कार्ड08पीस,आधार कार्ड17पीस,वोटर आई० कार्ड:-01पीस

सिम कार्ड:-18पीस8.पेन ड्राईक01पीस,वाहन रजिस्ट्रेशन कार्डः-01 ,11बायोमेट्रिक मशीन-01पीस,लैपटॉप चार्जर01पीस,आधार इनरोलमेंट/अपडेट फार्मी10पीस और डायरी:-01पीस बरामद किया गया है.


Copy