अपराधियों ने शख्स पर दागी ताबड़तोड़ गोलियां : बाइक सवार युवकों ने उतारा मौत के घाट, मृतक की पत्नी की भी हो चुकी है हत्या

Edited By:  |
Reported By:
apradhiyon ne purniya me shakhs par dagi tabadtod firing, maut se sansani apradhiyon ne purniya me shakhs par dagi tabadtod firing, maut se sansani

पूर्णिया: खबर है पूर्णिया से जहां अपराधियों ने एक शख्स पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर उसे मौत की नींद सुला दिया। वारदात के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई। वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पूरे मामले की जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि अपराधियों ने जमीन विवाद में वारदात को अंजाम दिया है।


मामला पूर्णिया के बड़हरा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां रघुबंश नगर ओ पी अंतर्गत दरगहा टोला महंथ थान के समीप तीन अपराधियों ने एक युवक को लगभग पाँच गोली मारी जिससे घटना स्थल पर ही युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान दरगहा निवासी जगदीश मंडल के पुत्र खगेश मंडल के रूप में किया गया है।

वहीं सूचना पर रघुबंश नगर ओपी पुलिस प्रशासन घटना स्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर घटना की पड़ताल में जुट गई है। मिली जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत गौरी पुर के वार्ड नं 03 दरगहा टोला निवासी जगदीश मंडल के पुत्र खगेश मंडल अपने माँ को मौजमपट्टी से घर आने के क्रम में महंथ थान के समीप विपरीत दिशा से मोटरसाइकिल पर तीन युवक सवार आ धमका और खगेश पर दनादन गोली दाग कर मुर्बल्ला की तरफ भाग गए।

बताया जा रहा है कि डीहवास की जमीन को लेकर पिछले कुछ सालों से विवाद चल रहा था। जिसमें करीब दो साल पहले खगेश की पत्नी की भी हत्या गोली मारकर किया गया था। वहीं पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है ।


Copy