कोर्ट परिसर में हाईवोल्टेज ड्रामा : पत्नी ने सरेआम की पति की धुनाई, जमकर चले लात-घूंसे, पूरा माजरा जान आप भी हो जाएंगे हैरान

Edited By:  |
Reported By:
 Wife beats husband publicly in court premises  Wife beats husband publicly in court premises

JAMUI : जमुई कोर्ट परिसर में उस वक्त अफरा-तफरी मच गयी, जब एक महिला ने युवक की सरेआम धुनाई कर दी। इस घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया। ग्रामीण और वकीलों के बीचबचाव से मामले को शांत कराया गया।

कोर्ट परिसर में हाईवोल्टेज ड्रामा

जानकारी के अनुसार झाझा थाना क्षेत्र के हरना गांव के विकास कुमार की शादी खैरा थाना क्षेत्र के तरडीह गांव की एक महिला से 7 साल पहले हुई थी। शादी के 7 साल बाद भी दोनों के बीच संतान नहीं होने के कारण हमेशा झगड़ा होते रहता था। हालांकि, पति द्वारा अपनी पत्नी का इलाज भी कराया गया लेकिन इलाज के बाद भी उसे संतान का सुख प्राप्त नहीं हुआ, जिसके कारण उसने दूसरी शादी कर ली।

इसे लेकर पहली पत्नी ने जमुई कोर्ट में आईपीसी के धारा 498 के तहत मामला दर्ज कराया गया। इसी मामले को लेकर वह जमुई कोर्ट आया हुआ था। विकास कुमार देवघर में रहकर एक किराने की दुकान में मजदूरी का काम करता है। मामले की सुनवाई के लिए दोनों पति-पत्नी कोर्ट पहुंचे थे।

पत्नी ने सरेआम की पति की धुनाई

इधर, पत्नी द्वारा मामला दर्ज कराए जाने के बाद उसके पति ने जमानत याचिका दायर की और उसकी जमानत याचिका स्वीकार कर ली गई। इसके बाद वह खुलेआम घूम रहा था लेकिन सोमवार को जब वह मामले की सुनवाई के लिए कोर्ट पहुंचा, तब उसकी पहली पत्नी की नजर उस पर पड़ गई। इसके बाद कोर्ट परिसर में ही हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला।

गौरतलब है कि जिस वक्त वह युवक कोर्ट परिसर पहुंचा, उसकी पहली पत्नी वहां मौजूद थी। उसने अपने पति को देखा तो वह अपने आप पर काबू नहीं रख पायी। उसने अपने पति का कॉलर पकड़ा और उसपर लात- घूसों की बौछार कर दी। पहली पत्नी द्वारा अपने पति की कोर्ट परिसर में ही धुनाई शुरू करते ही धीरे-धीरे वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई और वहां मौजूद वकील और स्थानीय लोगों ने बीचबचाव कर मामले को शांत कराया।

इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें साफ दिख रहा है कि किस प्रकार कोर्ट परिसर में पत्नी अपने पति की धुनाई कर रही है। इस दौरान उसके परिवार के लोग भी बीच में आते हैं और मामले को शांत करने की कोशिश करते हैं।

(जमुई से सदानंद कुमार)


Copy