BIG BREAKING : स्कूल बस पलटने से 6 छात्रों की दर्दनाक मौत, 12 से अधिक जख्मी, मचा कोहराम, छुट्टी के दिन भी खुला था विद्यालय

Edited By:  |
Tragic death of 6 students due to school bus overturning Tragic death of 6 students due to school bus overturning

NEWS DESK : बेलगाम रफ्तार का क़हर एकबार फिर देखने को मिला है, जिसमें 6 स्कूली बच्चों की दर्दनाक मौत हो गयी है। वहीं, 12 से अधिक बच्चे गंभीर रूप से जख्मी हो गये हैं। इस घटना के बाद इलाके में चीख-पुकार मच गयी है।

भीषण हादसे में 6 स्कूली बच्चों की मौत

ये पूरा मामला हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले के कनीना कस्बे में हुई है, जहां एक प्राइवेट स्कूल की बस बेकाबू होकर पलट गयी। इस हादसे में 6 बच्चों की दर्दनाक मौत हो गयी है। यह हादसा कनीबा कस्बे के नजदीक कनीना-दादरी सड़क मार्ग पर हुआ है। बताया जा रहा है कि ये स्कूल बस जीएल पब्लिक स्कूल की थी, जिसमें कुल 35 से 40 बच्चे सवार थे।

वेंटिलेटर पर एक बच्चे ने तोड़ा दम

इस दर्दनाक हादसे के बाद कोहराम मच गया। स्थानीय लोग तुरंत मौके पर पहुंचे और राहत और बचाव का काम शुरू किया। तब तक 5 बच्चों की मौत हो चुकी थी जबकि एक की हालत गंभीर थी लेकिन अस्पताल में वेंटिलेटर पर बच्चे ने दम तोड़ दिया, जिसके बाद मरने वालों छात्रों की संख्या 6 हो गयी है।

अवकाश के दौरान खुला था स्कूल

जानकारी के मुताबिक आज सरकारी अवकाश के दौरान भी स्कूल खुला था और बच्चों को लाने के लिए स्कूल बस भेजी गयी थी। ईद की सरकारी छुट्टी के बावजूद महेंद्रगढ़ का जीएल पब्लिक स्कूल आज खुला था। बच्चे स्कूल बस में सवार होकर स्कूल जा रहे थे। जैसे ही बस उन्हानी गांव पहुंची तो पलट गई।


Copy