'तेजस्वी यादव लंगड़ी सरकार में हैं शामिल' : उदय नारायण चौधरी ने कह दी बड़ी बात, अपनी ही सरकार को लिया घेर

Edited By:  |
tejaswi yadav langdi sarkar me hain shamil tejaswi yadav langdi sarkar me hain shamil

जमुई : बिहार विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष और आरजेडी नेता उदय नारायण चौधरी ने अपनी पार्टी यानि कि महागठबंधन सरकार को ही आड़े हाथो लिया है। उन्होंने अपनी ही सरकार को लंगड़ी सरकार कह कर सियासी गलियारे में हलचल तेज कर दी है। साथ ही उन्होंने कहा कि तेजस्वी जिस दिन सरकार की मेन कुर्सी पर बैठेंगे तो उनकी कही बात जरूर पूरी होगी। वहीँ उनका यह बयान अब सोशल मीडिया पर जोर पकड़ने लगा है।

दरअसल जमुई के सिमुलतला दौरे पर उदय नारायण चौधरी से जब सिमुलतला को प्रखंड का दर्जा दिलाने की आश्वासन पर जब सवाल पूछा गया तो उदय नारायण चौधरी ने कहा कि बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव कमिटमेंट वाले नेता हैं, वह जब कहे हैं, तो वह पूरा होगा ही। उन्होंने कहा कि अभी की जो तेजस्वी यादव की स्थिति है, उसके अनुसार वह पूर्ण सरकार में नहीं है, लंगड़ी सरकार में है, गठबंधन वाली सरकार में हैं। वह जिस दिन सरकार की मेन कुर्सी पर बैठेंगे तो उनकी कही बात जरूर पूरी होगी, क्योंकि तेजस्वी यादव ही मैंन ऑफ वर्ड है।

इस दौरान उन्होंने सिमुलतला में स्थानीय लोगों से मुलाकात और बैठक कर इलाके के कई समस्याओं पर आरजेडी नेता ने चर्चा करने के बाद अधिकारियों को फोन पर कई निर्देश भी दिया। बता दें, बिहार विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी 2014 के लोकसभा चुनाव में जमुई संसदीय सीट से जदयू के टिकट पर चुनाव लड़े थे। इस चुनाव में एनडीए प्रत्याशी चिराग पासवान की जीत हुई थी। लोकसभा चुनाव में हार के बाद भी उदय नारायण चौधरी लगातार जमुई जिले का दौरा करते रहते हैं जहां अपने समर्थकों के साथ बैठक भी करते हैं।


Copy