रोज स्कूल जाने का अनोखी अपील : तबले की धुन पर शिक्षा विभाग का गुणगान, नन्हे शाश्वत ने किया कमाल

Edited By:  |
Reported By:
table ki dhun par roj school aane ki anokhi apeal, nanhe shashwat ne kiya shiksha vibhag ka gungan table ki dhun par roj school aane ki anokhi apeal, nanhe shashwat ne kiya shiksha vibhag ka gungan

बोधगया : बिहार सरकार के शिक्षा विभाग में चर्चित के के पाठक के द्वारा शिक्षा को बेहतर बनाने के लिए एक से बढ़कर एक कदम उठाए जा रहे हैं गांव से लेकर शहरों में पाठक की चर्चा खूब हो रही है। इसी बीच तबले की धुन पर रोज स्कूल जाने की अनोखी अपील सुनकर हर कोई हैरान रह गया। वहीं नन्हे शाश्वत की इस हुनर की हर ओर तारीफ हो रही है।


दरअसल बोधगया के डंकूपा प्रखंड के आदर्श मध्य विद्यालय करियापुर और प्लस टू उच्च विद्यालय में बच्चों ने गीत के माध्यम से शिक्षा विभाग का गुणगान किया। इस दौरान नन्हे तबला वादक ने सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। बेहतरीन प्रदर्शन की प्रस्तुति देकर शाश्वत ने सभी को हैरान कर दिया। वहीं बच्चे भी भाव विभोर हुए और बच्चों ने तालियां खूब बधाई ।


जानकारी मिल रही है कि नन्हा तबला वादक शाश्वत भारत के नामचीन गुरुओं से तालिब ले रहा हैं । साथ ही कई मंचों पर इस कला की प्रस्तुति देकर उपलब्धियां हासिल कर चुका हैं । अंतरराष्ट्रीय मंचों पर बिहार झारखंड के अनेको सम्मानित मंच पर और सम्मानित व्यक्तियों को अनेकों सम्मान प्राप्त किया हैं ।



Copy