पहले प्रणाम किया..फिर गोली मार दी : रोहतास में RJD नेता सह पैक्स अध्यक्ष की गोली मार हत्या..आक्रोशित समर्थकों ने पुलिस के साथ की धक्का-मुक्की ..

Edited By:  |
Reported By:
ROHTAS ME RJD NETA CUM PAX CHAIRMAN KA MURDER. ROHTAS ME RJD NETA CUM PAX CHAIRMAN KA MURDER.

SASARAM:-बड़ी खबर रोहतास जिला से है,,यहां आरजेडी नेता और करगहर के पूर्व प्रमुख और वर्तमान में पैक्स अध्यक्ष की गोली मार हत्या कर दी गई है.हत्या की इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है.परिवार के साथ ही समर्थक काफी आक्रोशित हैं.मृतक की पत्नी भी जिला परिषद सदस्य रह चुकी हैं.

मिली जानकारी के अनुसार पूर्व प्रखण्ड प्रमुख विजेंद्र यादव कोकरगहर थाना क्षेत्र के नीम डिहरा गांव में गोली मार दी गई जिससे उनकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई. प्रत्यक्षदर्शियो ने बताया कि मृतक विजेन्द्र यादव सहदैया नदी के किनारे नीम डिहरा गांव स्थित अपने खेत में मजूदरों से खाद डलवा रहे थे,तभी बाइक पर दो अपराधी वहां पहुंचे. उन लोगों ने विजेन्द्र यादव को पहले प्रणाम किया,फिर गोली मार दी.जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई.घटना के बाद मजदूर सारे डर गए.वहीं अपराधी तुरंत ही वहां से फरार हो गए.स्थानीय लोगों की मानें तो दोनो अपराधी पूर्व प्रमुख के जान-पहचान के ही शायद थे,क्योंकि उनदोनो ने अपने चेहरे को गमछे से बांध रखा था,ताकि उनका चेहरा कोई पहचान ने पाए.

बता दें कि पिछले कई दशक से वे राजद से जुड़े हुए थे तथा तेजस्वी यादव के करीबी माने जाते थे। घटना की सूचना मिलते ही भारी संख्या में स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए। वहीं थोड़ी देर के बाद करगहर थाना की पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची तथा छानबीन शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस को ग्रामीणों का आक्रोश झेलना पड़ा।आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस के साथ धक्का- मुक्की तथा पिटाई की. जिसमें सिपाही चंदन कुमार सहित दो पुलिसकर्मी को चोट भी लगी है. वही एक राहगीर की भी जमकर पिटाई कर दी गई.

घायल पुलिसकर्मी तथा अन्य को इलाज के लिए करगहर के PHC में भर्ती कराया गया है। आक्रोशित ग्रामीणों ने करगहर बाजार को बंद करा दिया है तथा सासाराम- चौसा पथ को करगहर थाना के पास जाम कर दिया है। मौके पर आसपास के विभिन्न थाना की पुलिस के अलावे सासाराम सदर के डीएसपी संतोष कुमार राय भी दल-बल के साथ पहुंचे हैं एवं लोगों को समझाने की कोशिश कर रहे हैं. घटना के पीछे कहीं न कहीं पुरानी रंजिश बताई जाती है। बता दें कि दो साल पूर्व भी विजेंद्र यादव पर अपराधियों ने फायरिंग की थी।


Copy